×

Azamgarh Crime: छोटी सी उम्र में पांच बच्चियों पर टूटा दुखों का पहाड़, उठा पिता का साया

Azamgarh News: सिधारी थाना क्षेत्र के बाग लखराव गांव के पूर्व प्रधान के पुत्र की गुरुवार को लाठी-डंडे व रॉड से प्रहार कर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

Shravan Kumar
Published on: 21 March 2024 1:03 PM GMT
Azamgarh News
X

Azamgarh News (Pic:Newstrack)

Azamgarh News: जनपद के सिधारी थाना क्षेत्र के बाग लखराव गांव के पूर्व प्रधान के पुत्र की गुरुवार को लाठी-डंडे व रॉड से प्रहार कर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने व अन्य जांच की कवायद में जुटी हुई है। बाग लखराव गांव के पूर्व प्रधान स्व. विजय चंद्र के 40 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार पर गुरुवार की सुबह 11 बजे घर से 800 मीटर की दूरी पर स्थित जंगबहादुर के घर के पास लाठी-डंडे व रॉड से हमला कर दिया गया।

मां-बाप का इकलौता पुत्र था मृतक

मामले की जानकारी होने पर ग्रामीण मौके पर जुटे तो हमलावर भाग गए। आनन-फानन पुलिस को सूचना देने के साथ ही घायल पंकज को लोग इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों के अनुसार पंकज को जंगबहादुर के परिवार के लोगों ने फोन कर बुलाया था। इसके बाद ही उन पर हमला किया गया। मृतक एलआईसी एजेंट था। मृतक मां-बाप का इकलौता पुत्र था और उसकी पांच पुत्रियां हैं।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने गठित की तीन टीमें

मृतक के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। पंकज की मौत के बाद परिवार में कोई पुरुष सदस्य नहीं बचा है। घटना से गांव में हड़कंप मच गया है। पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की कवायद में जुटी रही। वहीं मृतक के परिवार में चीख- पुकार मची है। इस संबंध में एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि आज दोपहर सिधारी थाना क्षेत्र के बाग लखराव में लोहे की राड से हमला कर पंकज कुमार की हत्या कर दी गई। पंकज कुमार पूर्व के मुकदमें से सुलह-समझौते के लिए आरोपियों के घर गया था। वहां किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। इस मामले में थाने पर तहरीर प्राप्त हो गई है। पुलिस ने महिला सहित 6 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए 3 टीमों का गठन किया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story