Azamgarh News :सहकारी गन्ना समिति पर भाजपा के नौ प्रत्याशी की जीत, सपा का था 22 साल से कब्जा

Azamgarh News: आजमगढ़ जनपद के दस विधानसभा में भाजपा को भले ही एक भी सीट न मिली हो, परंतु सरकारी गन्ना समिति पर भाजपा ने विजय हासिल करके लोगों को आश्चर्य चकित कर दिया है।

Shravan Kumar
Published on: 16 Oct 2024 3:08 PM GMT
Azamgarh News ( Pic- Newstrack)
X

Azamgarh News ( Pic- Newstrack)

Azamgarh News: 16 अक्टूबर आजमगढ़ जनपद के दस विधानसभा में भाजपा को भले ही एक भी सीट न मिली हो, परंतु सरकारी गन्ना समिति पर भाजपा ने विजय हासिल करके लोगों को आश्चर्य चकित कर दिया है। वहीं समाजवादी पार्टी अन्य राजनीतिक दल भी भाजपा के इस रणनीति से सचेत हो गये है।सहकारी गन्ना विकास समिति बुढ़नपुर के संचालन/डायरेक्टर पद पर 5 सीटों पर आज सुबह 10 से 4 बजे तक संचालक/डायरेक्टर पदों के लिए मतदान कराया गया। मतगणना के बाद परिणाम घोषित किया गया।बुढ़नपुर गन्ना समिति में पहले से चार संचालक/डायरेक्टर पदों पर निर्विरोध चुने जा चुके थे।

पांच संचालक/डायरेक्टर पदों चुनाव हुआ जिसमें सभी भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार ने बाजी मारी। गजेंधर पट्टी भेदौरा से श्रीमती किरन सिंह, गोरथानी से श्रीमती चंपा सिंह, अमारी से अरविंद वर्मा, लोहरा से चंद्रजीत तिवारी, मुखलिशपुर श्रीमती मीना सिंह ने चुनाव जीता। भारतीय जनता पार्टी लालगंज के जिलाध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने सभी संचालक/डायरेक्टर पदों पर जीते प्रत्याशियों को जीत की बधाई दिया।जिलाध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने कहा कि इस सहकारी गन्ना विकास समिति, बूढनपुर पर 22 साल से कब्जा किए समाजवादी पार्टी के किले को ध्वस्त किया है। हमारे कार्यकतार्ओं ने अपने अथक परिश्रम कर के प्रतिनिधि,डेलीगेट, संचालक की सीट जीतने का काम किया।

अब हमारे भारतीय जनता पार्टी के सभापति और उपसभापति बनने से यहां के गन्ना किसानों को लाभ मिलेगा और हजारों गन्ना किसानों की समस्याओं का निराकरण करने का काम कराएंगे। हर जीत सुशासन की जीत है, नरेंद्र मोदी, योगी आदित्यनाथ की सरकार ने जो किसानो के हित में फैसले लिए है उनकी जीत है। शीर्ष नेतृत्व सहित कार्यकर्ताओं को विशेष बधाई। समाजवादी पार्टी की जमीन खिसक चुकी है, अब धरातल पर किसान भाजपा के साथ है।इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष जितेंद्र सिंह, चन्द्रजीत तिवारी, जिला मंत्री अजय यादव, नीरज तिवारी, पूर्व सभापति बालमुकुंद सिंह, मंडल अध्यक्ष प्रिंस सिंह, सुनील पांडेय, आशुतोष चौबे, राजू राजभर, रविंन्द्र प्रताप सिंह बबलू, ब्लॉक प्रमुख संतोष यादव, उपसभापति बृजेश सिंह, सभापति प्रत्याशी त्रिवेणी सिंह, अभिषेक सिंह, पूर्व चेयरमैन जयप्रकाश पाण्डेय सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story