Azamgarh News: नौ माह का मासूम अचानक हुआ गायब, परिजनों में मचा कोहराम

Azamgarh News: बिलरियागंज थाना क्षेत्र के आनंद गुप्ता पुत्र जनार्दन गुप्ता निवासी चांदपुर सरैया बाजार बीती रात बेहद गर्मी की वजह से अपने घर के सामने सोए हुए थे।

Shravan Kumar
Published on: 30 May 2024 7:12 AM GMT
azamgarh news
X

आजमगढ़ में नौ माह का मासूम अचानक हुआ गायब (न्यूजट्रैक)

Azamgarh News: जनपद के बिलरियागंज थाना क्षेत्र के चांदपुर सरैया बाजार में बीती रात 9 माह के मासूम के गायब होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है मासूम अपनी दादी और बुआ के साथ सोया हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार बिलरियागंज थाना क्षेत्र के आनंद गुप्ता पुत्र जनार्दन गुप्ता निवासी चांदपुर सरैया बाजार बीती रात बेहद गर्मी की वजह से अपने घर के सामने सोए हुए थे। आनंद का 9 माह का बच्चा युग अपनी दादी क्रांति देवी तथा बुआ अनीता गुप्ता के साथ बीच में फर्श पर सोया हुआ था, बगल में ही दादा जनार्दन गुप्ता तथा बच्चे के पिता आनंद भी चौकी पर सोए हुए थे। रात में करीब 2 बजे जब दादी की नींद खुली तो बच्चा गायब मिला। दादी और बुआ सोये हुए लोगों से बच्चे के बावत पूछताछ की तो बच्चे के बारे में कोई सूचना नहीं मिली।

बच्चे के खोने की सूचना मिलने पर पास पड़ोस के लोगों ने खोजबीन शुरू कर दी लेकिन बच्चे का कोई पता नहीं चल पाया। परिजनों ने डायल 112 से पुलिस को घटना के बावत सूचना दी। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष बिलरियागंज विनय कुमार सिंह तथा एसआई योगेंद्र प्रसाद ने अपने हमराहियों के साथ जांच पड़ताल शुरू कर दी। आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल पाई। थानाध्यक्ष द्वारा मौके पर डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया और पास पड़ोस के घरों की भी जांच पड़ताल की गई लेकिन कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई। बच्चा अपने माता-पिता की पहली संतान है। आनंद की शादी अभी 3 साल पहले हुई थी। बच्चे के गायब होने से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story