Azamgarh News: अवैध संबंध का विरोध करने पर वृद्ध की गला दबाकर हत्या, पुलिस की जांच जारी

Azamgarh News: सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। देर शाम जीयनपुर कोतवाली में तहरीर दे दी गई है।

Shravan Kumar
Published on: 4 Sep 2024 4:43 PM GMT
Azamgarh News
X

मौके पर पहुंची पुलिस (Pic: Newstrack)

Azamgarh News: जनपद के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के सगड़ी कस्बा की राजभर बस्ती में करनपुर जहानागंज की आधा दर्जन महिलाओं ने घर में घुसकर बहु को पीटना शुरू कर दिया। छुड़ाने गई सास की गला दबाने से वृद्ध सास की मौके पर मौत हो गई। मौत के बाद घर पर ग्रामीण महिलाओं और पुरुषों की भीड़ इकट्ठा हो गई। देर शाम को बहू निशा ने जीयनपुर कोतवाली तहरीर दे दी है।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जानकारी के अनुसार बुधवार को सगड़ी कस्बा के राजभर बस्ती में करनपुर निवासी आधा दर्जन महिलाओं ने रजिया राजभर पत्नी शुकरूत राजभर उम्र 70 साल के घर में घुसकर बहू निशा को गाली गलौज देते हुए कहा कि मेरे पति से अवैध संबंध है और मारना पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान सास रजिया राजभर बहू को छुड़ाने गई। इसके बाद महिलाओं ने सास को घेर कर गला दबा दिया जिससे सास की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर जीयनपुर थानाध्यक्ष अनिल सिंह ने मौके पर पहुंचकर करनपुर की आधा दर्जन महिलाओं को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृतका रजिया राजभर की दो पुत्र और चार पुत्रियां हैं। पति की दो वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है। दोनों पुत्र आजिविका के लिए बाहर रहते हैं।

बेटे की हत्या के आरोप में पुलिस ने मां को किया गिरफ्तार

पुत्र की प्राप्ति के लिए माता-पिता क्या नहीं करते हैं। डॉक्टर से लेकर मंदिर तक दरवाजा खटखटाते हैं, जब पुत्र प्राप्त होता है तो नजरिया ही बदल जाता है। ऐसा ही एक मामले पुलिस ने मां को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि श्याम दुलारे चौहान पुत्र स्वर्गीय तिलकधारी गॉव सिकरौरा थाना कोतवाली आजमगढ़ ने लिखित तहरीर में बताया कि उसके लड़के संदीप का विवाह पूनम पुत्री धनीराम चौहान के साथ हुआ था। संदीप का आकस्मिक निधन हो गया। संदीप की माता ने आरोप लगाया कि पूनम दूसरी शादी के लिए मेरे पोते आरुष को खाने में जहर मिलाकर उसको मार डाला है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कार्यवाही शुरू कर दिया है। उक्त मामले में आरोपित अभियुक्त सरोज चौहान को बुधवार को दोपहर पुलिस ने उनके घर से गिरफ्तार कर लिया है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story