Azamgarh News: पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, तीन चोर गिरफ्तार

Azamgarh News: कंधरापुर थाना पुलिस ने मोटर साइकिल चोर गिरोह का पदार्फाश करते हुए तीन चोरों को गिरफ्तार कर लिया।

Shravan Kumar
Published on: 6 Oct 2024 1:27 PM GMT
Azamgarh News ( Pic- NewsTrack)
X

Azamgarh News ( Pic- NewsTrack)

Azamgarh News: आजमगढ़ जनपद की कंधरापुर थाना पुलिस ने मोटर साइकिल चोर गिरोह का पदार्फाश करते हुए तीन चोरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा इनके कब्जे से 4 चोरी की मोटरसाइकिल, अवैध असलहा, कारतूस व 4500 नगदी बरामद किया गया है। इन मोटर साइकिल की कुल कीमत लगभग 2.5 लाख रुपये का अनुमान लगाया गया है।

एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि कंधरापुर थाना प्रभारी रूद्रभान पाण्डेय को चेकिंग के दौरान किशुनदासपुर सर्विस लेन की तरफ से 03 मोटर साइकिल आती हुई दिखाई दी, जैसे ही नजदीक आने पर पुलिस बल द्वारा रोकने का इशारा किया गया तो मोटरसाकिल सवार पीछे मोड़कर भागने का प्रयास करने लगे।

पुलिस द्वारा संदिग्ध प्रतीत होने पर मोटरसाइकिल सवार तीनों व्यक्तियों को समय करीब 3.45 बजे अलसुबह सेहदा पूर्वांचल एक्स-प्रेस से हिरासत में लिया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों में मयंक यादव उम्र 19 वर्ष पुत्र रूदल यादव निवासी कोलपुर थाना निजामाबाद, रजनीश कुमार उम्र 18 वर्ष पुत्र दिनेश कुमार, शिवम कुमार उम्र 18 वर्ष पुत्र स्व. लालचन्द निवासीगण ग्राम भोर्रा मकबूलपुर थाना कन्धरापुर के निवासी हैं।अभियुक्तों ने बताया कि तीनों मोटरसाइकिल चोरी की है। उनके द्वारा मेले में घूमने के लिए पैसा का इंतजाम करने के लिए मोटर सायकिल की चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जाता था। अभियुक्तों की निशानदेही पर एक और चोरी की मोटरसाइकिल बरईपुर से बरामद किया गया। इस तरह कुल गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से 4 मोटरसाइकिल, अवैध असलहा, कारतूस व 4500 नगदी बरामद किया गया है।

आंगन ढाबा पर अफवाह फैलाने वाला एक अभियुक्त गिरफ्तार

आजमगढ़ के थाना सरायमीर के ग्राम खंडवारी का निवासी खुर्शीद आलम पुत्र फैजान ने बताया कि दिनांक 26 सितम्बर को रात्रि समय करीब 9:00 बजे से 10 बजे के बीच विपक्षी अभिषेक यादव पुत्र चंद्र भूषण यादव ग्राम मुजफ्फरपुर थाना कंधरापुर जनपद आजमगढ़ अपने साथियों के साथ आया था लहबरिया हाईवे के पास मेरे ढाबे के अंदर आया खाना खाने के बकरे का रान मसाला वेज आर्डर किए। खाने के समय गलत तरीके अभिषेक यादव उपरोक्त द्वारा एक वीडियो बनाया गया। बकरे का रान मसाला नहीं किसी और जानवर के मांस होने का अफवाह फैलाने व रेस्टोरेंट के मैनेजर के साथ गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी दी। इस मामले पुलिस ने ढाबा मालिक की शिकायत पर एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story