मिसेज इंडिया का खिताब जीत जनपद पहुंचीं पूजा सिंह, खूबसूरती को बताया गॉड गिफ्ट

Azamgarh News: पूजा कहती हैं कि शादी के बाद से लगातार मैं मेडिकल के क्षेत्र में काम करने के साथ ज़िले की चर्चित सामाजिक संगठन दुर्गा शक्ति सेवा संस्थान में बतौर अध्यक्ष निरंतर सामाजिक कार्य करती चली आ रही हूँ।

Shravan Kumar
Published on: 4 July 2024 11:55 AM GMT
azamgarh news
X

आजमगढ़ में मिसेज इंडिया का खिताब जीत जनपद पहुंचीं पूजा सिंह (न्यूजट्रैक)

Azamgarh News: ताज तो एक जरिया है। असल मकसद तो दुनिया को यह संदेश देना है कि ख़ूबसूरती एक नायाब उपहार है, जो हम सभी को गॉड गिफ्ट मिला है। मिसेज इंडिया 2024 का खिताब जीतकर अपने शहर आज़मगढ़ पहुँची मिसेज़ इंडिया आइकॉन पूजा सिंह ने यह बातें कहीं। खूबसूरती, आत्मविश्वास और हुनर की स्पर्धा में जीत का ताज पहनकर पूजा आज़मगढ़ पहुंचीं। जहां हुनर सामाजिक साहित्यिक एवं सांस्कृतिक संस्थान आज़मगढ़ के बैनर तले एक होटल सभागार में मिसेज़ इंडिया आइकॉन पूजा सिंह और मिसेज़ एशिया पूनम का ज़ोरदार स्वागत किया गया।

विमानतल पर ढोल की थाप और गुलदस्तों की महक से पूजा का स्वागत किया गया। अपनी जीत का मंत्र साझा करते हुए पूजा ने कहा, मेहनत और लगन सच्ची हो तो कुछ भी हासिल किया जा सकता है। मैंने भी बस इन्हीं बातों पर ध्यान दिया और जिस लगन से स्पर्धा के लिए अपना नाम दर्ज कराया था उसे अंत तक बरकरार रखा। मेहनत करने में किसी प्रकार से बेइमानी नहीं की। पूजा कहती हैं कि शादी के बाद से लगातार मैं मेडिकल के क्षेत्र में काम करने के साथ ज़िले की चर्चित सामाजिक संगठन दुर्गा शक्ति सेवा संस्थान में बतौर अध्यक्ष निरंतर सामाजिक कार्य करती चली आ रही हूँ।

इस बीच मैंने ग्लैमर की दुनिया में कदम रखा और कामयाबी मिले जिसके लिए मैं अपने ज़िले वासियों को धन्यवाद करती हूँ जिनका आशीर्वाद और सहयोग मुझे मिला। इस दौरान कार्यक्रम के आयोजक सुनील विश्वकर्मा का कहना है कि जनपद के लिए ख़ुसी की बात है कि ज़िले की एक महिला मिसेज़ इंडिया आइकॉन चुनी गई। यह पहला मौक़ा है इस लिए यह सम्मान और भी ज़रूरी हो जाता है। पूजा सिंह ज़िले के लिए एक रोल मॉडल बनकर महिलाओं के लिए सामने आयी है जो यह बात साबित करता है कि महिलायें किसी से कम नहीं है। इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि ज़िले की प्रतिष्ठित गाईनो डॉ विपिन यादव, डॉ पूनम सिंह समेत कई लोग उपस्थित हुए जो ज़िले की गौरव का स्वागत किए।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story