Azamgarh News: ट्रेलर से स्कूली बस टकराई, 6 बच्चे घायल, मची अफरा तफरी

Azamgarh News: मौके पर मौजूद लोगों और सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस में सवार बच्चों और बस चालक को गाड़ी से निकालकर उन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा।

Shravan Kumar
Published on: 2 Sep 2024 8:59 AM GMT
Azamgarh News
X

टकराई स्कूल वैन (Pic: Newstrack)

Azamgarh News: आजमगढ़ जनपद के सरायमीर थाना क्षेत्र के पवई लाडपुर स्थित लखनऊ-बलिया मुख्य मार्ग पर क्रय केंद्र के सामने सोमवार की सुबह ओवरटेक के चक्कर में एक स्कूली बस ट्रेलर से टकरा गई। इस घटना में बस चालक और बस में सवार छह बच्चे घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रानी की सराय के चेकपोस्ट स्थित एक निजी विद्यालय की बस बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। पवई लाडपुर के पास बस चालक एक गाड़ी को ओवरटेक करने लगा। तभी सामने से आ रही ट्रेलर से बस टकरा गई।

अस्पताल में भर्ती घायल बच्चे

इस टक्कर से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। मौके पर मौजूद लोगों और सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस में सवार बच्चों और बस चालक को गाड़ी से निकालकर उन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा। घटना की सूचना मिलते ही बच्चों के परिजन भी अपने-अपने वाहनों से घटनास्थल पर पहुंचे। स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार के बाद चिकित्सक ने बच्चों को रेफर कर दिया। परिजन उन्हें अपने साथ दूसरे अस्पताल ले गए। इस घटना में रानी की सराय थाना क्षेत्र के खुद्दी का पुरा गांव निवासी बस चालक सुजीत के साथ ही आसिफ पुत्र राशिद कक्षा 12 ग्राम खासडीह, सुबहान कक्षा 11 ग्राम डेमरी मखदूमपुर, अयान कक्षा 6 ग्राम नोनारी, उस्मान कक्षा 4 ग्राम बखरा, छात्रा रुबा कक्षा 9 ग्राम बखरा और साजिम कक्षा 9 ग्राम सहिजना घायल हो गए। इनमें सहिजना गांव निवासी छात्र साजिम की हालत गंभीर है। परिजन उसे शाहगंज निजी अस्पताल ले गए हैं।


ट्रेलर ने पुलिस 112 गाड़ी को मारी टक्कर, वाहन क्षतिग्रस्त

आजमगढ़ के सिधारी थाना क्षेत्र के नरौली तिराहे के पास सोमवार को सुबह करीब 8:00 बजे एक ट्रेलर ने 112 पुलिस वाहन गाड़ी को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना फिलहाल कोई घायल नहीं हुआ। लेकिन 112 नंबर पुलिस गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है। पुलिस ने ट्रेलर व चालक सहित गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष सिधारी से बात करने पर उन्होंने बताया कि 112 नंबर की गाड़ी सिविल लाइन से सिधारी की तरफ जा रही थी कि इसी दौरान सिधारी की तरफ से आ रही एक ट्रेलर ने नरौली तिराहे पर टक्कर मार दी। फिलहाल एक तरफ का हिस्सा पी आर वी का क्षतिग्रस्त हो गया है। ट्रेलर चालक को टेलर सहित हिरासत में ले लिया गया। कोई पुलिस कर्मी घायल नहीं है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story