Azamgarh News: अधेड़ का शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Azamgarh News: गांव के आसपास चर्चा हो रही है कि अधेड़ युवक की हत्या करके शव को यहां फेंका गया है। फिलहाल मामला जो भी हो पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। देर शाम तक मृतक अधेड़ की पहचान नहीं हो पायी।

Shravan Kumar
Published on: 22 Oct 2024 10:11 AM GMT
Azamgarh News ( Pic- Newstrack)
X

Azamgarh News ( Pic- Newstrack)

Azamgarh News: आजमगढ़ जनपद के देवगांव कोतवाली के अंतर्गत वाराणसी- आजमगढ़ मार्ग पर स्थित नरायन पुर नेवादा गांव के समीप एक अधेड़ का शव मिलने पर सनसनी फैल गयी है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जाँच में जुट गयी है। बताया जाता है कि गांव के कुछ लोग सुबह वाराणसी आजमगढ़ मार्ग पर टहलने के लिए निकले। तभी नरायनपुर नेवादा गांव के समीप एक एक अधेड़ का रक्त रंजित शव पाया गया। गांव के आसपास सनसनी फैल गई। किसी ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

पुलिस का कहना है कि अधेड़ की किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई है। वहीं गांव के आसपास चर्चा हो रही है कि अधेड़ युवक की हत्या करके शव को यहां फेंका गया है। फिलहाल मामला जो भी हो पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। देर शाम तक मृतक अधेड़ की पहचान नहीं हो पायी।

आजमगढ जनपद के निजामाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मैनपारपुर निवासी सचिन यादव पुत्र स्वर्गीय चंद्रिका यादव की 15 अक्टूबर को सरायमीर थाना क्षेत्र के पवई लाडपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। जिसका मुकदमा भी सरायमीर थाना में पंजीकृत हैं और अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। जबकि मृतक के छोटे भाई और मां का कहना है कि उनके पुत्र की मौत को सरायमीर थाना की पुलिस आत्महत्या बता रही हैं। मृतक के भाई ने बताया कि सचिन यादव ने मौत से पूर्व अपने छोटे भाई से मोबाइल पर बात की थी और उसके द्वारा बताया गया था कि जहां पर वह काम करता था उनके भतीजे से सचिन में किसी बात को लेकर कहा सुनी भी हुई थी। जिसके दूसरे दिन सचिन की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हो गई।

भाजपा जिलाध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने सचिन के घर पर पहुंच कर मृतक के परिवार और गांव के लोगों ने विश्वास दिलाया है कि मृतक सचिन को न्याय दिला कर रहेंगे और भाजपा सरकार से जो भी कुछ सहायता होगी उसको मृतक सचिन के परिवार को मुहैया कराया जायेगा। सचिन यादव के परिवार और गांव वालों के साथ इस दुःख की घड़ी में भाजपा जिलाध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव के अलावा निजामाबाद विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी मनोज यादव, जिला उपाध्यक्ष शेर बहादुर सिंह, जिला मंत्री अबुल कैश फैजी, कोयलसा ब्लॉक प्रमुख संतोष यादव,जिलेदार यादव उर्फ जे डी यादव, भाजपा सरायमीर मण्डल अध्यक्ष अनुपम पाण्डेय,निजामाबाद मण्डल अध्यक्ष प्रवीण सिंह उर्फ पिंटू सिंह सहित भाजपा के सैकड़ों पदाधिकारी मौजूद थे।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story