×

Azamgarh News: शबनम हत्याकांडः 25 हजार का इनामी मुख्य आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार

Azamgarh News: जिले के दीदारगंज थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े की गला रेत कर की गई युवती की हत्या मामले में फरार चल रहे 25 हजार के इनामिया नवनीत सिंह को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया।

Shravan Kumar
Published on: 25 Dec 2023 1:09 PM GMT
azamgarh news
X

आजमगढ़ में 25 हजार का इनामी मुख्य आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Azamgarh News: जिले के दीदारगंज थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े की गला रेत कर की गई युवती की हत्या मामले में फरार चल रहे 25 हजार के इनामिया नवनीत सिंह को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। उसके बायें पैर में गोली लगी है। इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके पास दो तमंचा, कारतूस, मोबाइल व मोटर सायकिल बरामद किया गया है। बता दें कि उक्त हत्याकाण्ड में शामिल शुभम गौतम को कल 24 दिसम्बर की दोपहर में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया था। इस दौरान नवनीत सिंह मौके से भागने में सफल हो गया था।

बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य द्वारा दीदारगंज थाना क्षेत्र के सुरहन गांव में युवती की दिन दहाड़े हुई हत्याकाण्ड को काफी गंभीरता से लेते हुए मामले का खुलासा और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमों का गठन किया गया था। बीती 24 दिसम्बर की रात प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार अपने हमराहियों के साथ मुठभेड़ के दौरान फरार नवनीत सिंह की गिरफ्तारी की तलाश में पल्थी बाजार में मौजूद थे।

इस दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि सुरहन में हत्या की घटना को अंजाम देने वाला अभियुक्त नवनीत सिंह बिहटा मोड़ से कहीं भागने की फिराक में है। सूचना पर थाना प्रभारी दीदारगंज अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गये। मुखबिर ने नवनीत सिंह उर्फ गांगुली की पहचान कराई। पुलिस बिहटा मोड़ के पास जैसे ही नवनीत सिंह के करीब पहुंची , नवनीत सिंह द्वारा पुलिस को देखकर फायरिंग शुरू कर दी गयी। पुलिस द्वारा की कई जवाबी कार्यवाही में उसके बायें पैर में गोली लग गयी। पुलिस ने उसे 11.40 बजे हिरासत में ले लिया। उसके पास से दो तमंचा, कारतूस, मोटर सायकिल के साथ एक मोबाइल व कुछ रूपये बरामद हुए है।

बताते चलें कि 23 दिसम्बर को आशा देवी पत्नी जैतून राजभर ग्राम सुरहन थाना दीदारगंज ने थाना पर लिखित तहरीर दिया गया कि उसकी पुत्री शबनम को नवनीत उर्फ गागुंली पुत्र पुरन सिंह, शुभम पुत्र जितू राम समस्त निवासी ग्राम सुरहन थाना दीदारगंज ने चाकू से मार कर हत्या कर दिया। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य द्वारा हत्या के मुख्य आरोपी नवनीत सिंह उर्फ गांगुली के खिलाफ 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story