×

Azamgarh News: आजमगढ़ में बोले शिवपाल, पूरा देश महंगाई और भ्रष्टाचार से जूझ रहा, सीमाओं पर भी कब्जा बढ़ा

Azamgarh News: सरकार पर तुष्टिकरण की राजनीति का आरोप लगाया। निरहुआ फिर नौटंकी करेंगे, हम मुख्य अतिथि होंगे-शिवपाल।

Shravan Kumar
Published on: 1 Aug 2023 9:20 AM GMT
Azamgarh News: आजमगढ़ में बोले शिवपाल, पूरा देश महंगाई और भ्रष्टाचार से जूझ रहा, सीमाओं पर भी कब्जा बढ़ा
X
Azamgarh News (फोटो: सोशल मीडिया )

Azamgarh News: आज पूरा देश महंगाई और भ्रष्टाचार से जूझ रहा है। जिसे देश के कर्ज को कम करने का इन्होंने वादा किया था वह कम होने की बजाए बढ़ गया है और सीमाओं पर भी कब्जा बढ़ा है। यह सरकारें हर मोर्चे पर विफल हुई हैं। इन्होंने जनता से झूठ बोला था और जनता इनके बहकावे में आ गई। ये सभी बातें सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने मंगलवार को एक होटल में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान मीडिया से कही।

उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र और प्रदेश की सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। इन्होंने जनता से वादा किया था कि उनके खाते में 15 लाख आएंगे लेकिन नहीं आए। दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी वहीं नहीं मिली। बिजली की व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। बटन दबाते ही बिजली गुल हो जाती है। ट्रांसफार्मर जलने के बाद जल्दी लगता है। लगता भी है लगते ही जल जाता है। पहले इनके द्वारा जो नारे दिए गए उसे पूरा नहीं किया गया। अब इनके द्वारा नौ साल बेमिसाल का नारा दिया गया है।

प्रदेश में नेताजी और अखिलेश यादव ने इतने काम किये

इन नौ सालों में आजमगढ़ ही नहीं पूरे प्रदेश में कोई काम हुए हों तो बताओं। प्रदेश में नेताजी और अखिलेश यादव ने इतने काम किए हैं कि अगर गिनाने बैठें तो कई घंटे लगेंगे। ज्ञानवापी के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह मामला न्यायालय में है। उसके द्वारा जो फैसला दिया जाता है उसे सभी को मानना चाहिए। यह सब चुनाव के दौरान भाजपा के लोग तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं। इन्होंने पूरे देश को नौकरशाहों के हवाले कर दिया है।

निरहुआ के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह नौटंकी करें। पहले जब वह नौटंकी करते थे तो हम उसमें मुख्य अतिथि होते थे। वह फिर नौटंकी करेंगे और हम मुख्य अतिथि होंगे।

Shravan Kumar

Shravan Kumar

Next Story