Azamgarh News: बिस्तर पर था सांप, कैसे डसा तीन लोगों को चौंका देगी ये कहानी

Azamgarh News: मां ने बच्ची से सर्प से छुड़ाने का अथक प्रयास किया, इस दौरान सर्प ने मां को भी काट लिया। आवाज सुनकर परिजन दौड़े हुए आए, सर्प घर में कहीं छिप गया।

Shravan Kumar
Published on: 9 Sep 2024 1:25 AM GMT
Azamgarh News
X

Azamgarh News

Azamgarh News: 8 सितंबर आजमगढ़ जनपद के लालगंज विकास खण्ड में सर्पदंश की घटना ने सबको झकझोर कर रख दिया। सर्पदंश से जहां एक मासूम की मौत हो गयी, वहीं दो अन्य लोग अभी अभी जिन्दगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि यह घटना एक ही परिवार में घटित हुई। घटना के बाद परिवार सहित गांव में कोहराम मचा हुआ है।

ग्राम सलेमपुर के दलित बस्ती निवासी बाबूलाल पुत्र नहकू के घर शनिवार को रात करीब लगभग 10 बजे बहू इंद्रकला उम्र 32 वर्ष पत्नी शेखर राज अपने छोटे बेटे विराट उम्र 1 वर्ष को बिस्तर पर सुला कर घर का कार्य समेट रही थी। इस दौरान बिस्तर पर सो रहे विराट को सर्प ने काट लिया, काटने के बाद सर्प बिस्तर पर ही रहा, जब मां इन्द्रकला सब काम निपटाने के बाद बेटी स्वीटी उम्र 8 वर्ष को लेकर बिस्तर पर सोने गई तो सर्प को नहीं देख पाई।मौका पाकर सर्प ने बेटी स्वीटी को लपेट कर काटना शुरू कर दिया। मां ने बच्ची से सर्प से छुड़ाने का अथक प्रयास किया, इस दौरान सर्प ने मां को भी काट लिया। आवाज सुनकर परिजन दौड़े हुए आए, सर्प घर में कहीं छिप गया।

आनन-फानन में ग्रामीणों ने संयुक्त सौ शैय्या अस्पताल मां, बेटी, बेटे को इलाज के लिए लाया जहां डाक्टर द्वारा तीनों को जौनपुर के लिए रेफर कर दिया गया। जौनपुर में हालत बिगड़ने पर डाक्टरों ने वाराणसी के लिऐ रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान आज सुबह लगभग 5 बजे पुत्र विराट 1 वर्ष का देहांत हो गया, जबकि मां-बेटी की अवस्था नाजुक बताई जा रही है। दोनों आईसीयू में भर्ती हैं। मृतक विराट को घर लाया गया। पिता शेखर राज जो कि मुंबई में हैं उनके आने का इंतजार हो रहा है, जिसके बाद अंतिम संस्कार किया जायेगा। मौके पर ग्राम प्रधान राजकुमार राजभर व ग्रामवासी रात से ही मौके पर मौजूद हैं। इस घटना को लेकर गांव में तरह तरह की चर्चाएं हैं।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story