TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Azamgarh News: बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने शुरू की जांच

Azamgarh News: जनपद आजमगढ़ में मोहल्ला अमिलो में बेटा ने लोहे की राड से हमलाकर अपनी मां को ही मौत के घाट उतार दिया।

Shravan Kumar
Published on: 11 Jun 2024 2:15 PM GMT (Updated on: 11 Jun 2024 2:16 PM GMT)
He killed his own mother, police started investigation
X

अपनी मां को ही उतार दिया मौत के घाट, पुलिस ने शुरू कि जांच: Photo- Newstrack

Azamgarh News: जिस मां ने पुत्र को जन्म दिया, बेटे की परवरिश की, बड़ा होकर बेटा मां बाप का देखभाल करेगा। समाज में अपना व माता-पिता का नाम रोशन करेगा। कौन जानता था कि भविष्य में वही बेटा मां का हत्यारा निकल जाएगा। ऐसा ही वाक्या जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के पाही मोड़ के पास मंगलवार को दिन में मोहल्ला अमिलो में बेटा ने लोहे की राड से हमलाकर अपनी मां को ही मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बेटा मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर आस-पास के लोग मौके पर पहुँच गये और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गहन जांच पड़ताल शुरू कर दी।

मानसिक रूप से विक्षिप्त है सुनील

सुखिया देवी 60 वर्ष पत्नी उधव गोंड निवासी मोहल्ला अमिलो थाना मुबारकपुर आज अपने बड़े बेटे सुनील के साथ घर पर मौजूद थी। सुनील मानसिक रूप से विक्षिप्त है। उसको लोहे की शिकड़ में बांध कर रखा जाता था। आज उसकी शिकड़ किसी तरह खुल गयी। मानसिक रूप से विक्षिप्त सुनील ने लोहे की राड से अपनी मां सुखिया देवी को कई वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर वहीं गिर गयी और दम तोड़ दिया। मृतका का पति उधव किसी काम से बाहर गया था।

घटना के समय घर पर कोई नहीं था

दूसरा बेटा अमरजीत रोजी रोटी के लिए ई-रिक्शा चलाने गया था। घर से कुछ ही दूरी पर छोटा बेटा दीपक बकरी चराने गया था। घटना के समय घर पर कोई नहीं था। घटना के बाद पास-पड़ोस के लोग पहुंचे तो वह मृत अवस्था में पड़ी थीं। बेटे की इस करतूत पर हर कोई हतप्रभ है। क्षेत्र में इसकी चर्चा जोरों पर चल रही है। इस तरह की घटना सुनकर क्षेत्र के कई मां-बाप सोचने पर मजबूर हो गए हैं। लोगों का कहना है कि इस तरह की घटना लोगों का हृदय को झकझोर दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story