×

Azamgarh News: शिवपाल यादव का BJP पर तंज, बोले-संविधान बदलने वाली भाजपा सरकार को बदलने की है जरूरत

Azamgarh News: शिवपाल यादव ने कहा कि वक्त आ गया है संविधान को बचाने का। उन्होंने लालगंज लोकसभा के सपा प्रत्याशी दरोगा प्रसाद सरोज को भारी बहुमत से जिताने का आह्वान किया।

Shravan Kumar
Published on: 18 May 2024 3:45 PM GMT
शिवपाल यादव
X
जनसभा को संबोधित करते समाजवादी पार्टी नेता शिवपाल सिंह यादव (Pic:Newstrack)

Azamgarh News: लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के चुनाव प्रचार का पहिया आज शाम 6 बजे थम गया है। इससे पहले आज समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव जनसभा को संबोधित करने आजमगढ़ पहुंचे। आज शनिवार को मार्टिनगंज में जैगहां मोड़ के पास 3.30 बजे पहुंचे समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक शिवपाल यादव ने बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उनके बोलने का नजरिया भी कुछ अलग देखने को मिला। उन्होंने कहा कि शासन में बैठे लोग सत्ता का दुरुपयोग करके विपक्षी दलों पर अनेक प्रकार की कार्यवाहियां कर रहे है लेकिन डरने की कोई जरूरत नहीं है, हमें साहस का परिचय देते हुए उनसे लड़ना है।

उन्होंने कहा कि पीडीए व इंडिया गठबंधन के सहयोगी दलों द्वारा भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का वक्त आ गया है। शिवपाल यादव ने कहा कि वक्त आ गया है संविधान को बचाने का। उन्होंने लालगंज लोकसभा के सपा प्रत्याशी दरोगा प्रसाद सरोज को भारी बहुमत से जिताने का आह्वान किया। शिवपाल के अलावा मंच पर वर्तमान विधायक दीदारगंज कमलाकांत राजभर, लालगंज विधायक बेचई सरोज, पूर्व विधायक व प्रदेश सचिव आदिल शेख, पूर्व महाप्रधान विभूति सरोज, एडवोकेट बृजेश कुमार सिंह, राजू व सपा के वरिष्ठ पदाधिकारी के साथ ही सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

लालगंज लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी नीलम सोनकर बसपा से डॉक्टर इंदु चौधरी मैदान में हैं। भाजपा की तरफ से आजमगढ़ और लोकसभा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने के लिए 16 मई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी आ चुके हैं। भाजपा समारोह सम्मेलन में उन्होंने जमकर सपा,कांग्रेस को लताड़ा था। इधर बसपा लालगंज की प्रत्याशी डॉक्टर इंदु चौधरी के पक्ष में नेशनल कोऑर्डिनेटर बसपा के आकाश आनंद भी प्रत्याशी के पक्ष में जमकर भाजपा की क्लास लगाई थी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story