Azamgarh News: सपा एमएलसी ने दिव्यांगों व असहायों को ठेला और ट्राई साइकिल का किया वितरण

Azamgarh News: गरीबों व असहायों की सेवा ही मानवता की सच्ची सेवा है, मैंने बिना भेदभाव लोगों की हमेशा सेवा की है, मैं जब राजनीति में नहीं भी था तब भी गरीबों असहायों की मदद करता रहता था

Shravan Kumar
Published on: 30 Aug 2024 11:33 AM GMT
SP MLC Guddu Jamali Handcarts and tricycles distributed to the disabled and helpless
X

सपा एमएलसी गुड्डू जमाली ने दिव्यांगों व असहायों को ठेला और ट्राई साइकिल का किया वितरण: Photo- Newstrack

Azamgarh News: समाजवादी पार्टी के नेता व विधान परिषद सदस्य (MLC) शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली ने अपने आजमगढ़ आवास से ज़िले के विभिन्न गांव व क्षेत्र में अपने निजी फंड से 2-2 विकलागों व असहायों में ट्राई साइकिल और 3 तीन ठेला 1, एक साईकल का वितरण किया।इसके साथ ही तीन गरीबों को इलाज अथवा लड़की को शादी के लिए चेक द्वारा मदद किया। ट्राई साइकिल व ठेला, साइकल पाने वालों के चेहरे पर खुशी दिखाई दी।

मैंने जनता की सेवा का बीड़ा उठाया है- शाह आलम गुड्डू जमाली

इस दौरान शाह आलम गुड्डू जमाली ने कहा कि मैंने जनता की सेवा का जो बीड़ा उठाया है, उसे आजीवन निभाता रहूंगा। गरीबों व असहायों की सेवा ही मानवता की सच्ची सेवा है, मैंने बिना भेदभाव लोगों की हमेशा सेवा की है, मैं जब राजनीति में नहीं भी था तब भी गरीबों असहायों की मदद करता रहता था आज मैं जो कुछ भी हूं इन्हीं की दुआओं की बदौलत हूं। मैं हमेशा अपने जिले व अपने क्षेत्र के लोगों के लिए एक पैर पर खड़ा रहता हूं और आगे भी खड़ा रहूंगा।

एमएलसी गुड्डू जमाली ने कहा कि राजनीति में आने का मेरा उद्देश्य है कि गरीब, कमजोर जनता की सेवा करना है न कि राजनीति से कोई लाभ लेना है। उन्होंने यह भी कहा कि अल्लाह, (ईश्वर) का शुक्र है कि लोग मुझे इस लायक समझते हैं, यह तो उनका एहसान है कि जो लोग मेरे पास मदद मांगने आते हैं।

मैं जनता की सेवा करने से कभी पीछे नहीं हटूंगा क्योंकि (खिदमत) सेवा करने से जो सुकून मिलता है वह किसी और कार्य से नहीं मिलता।

ठेला, ट्राईसाइकल व साइकल पाने वालों के नाम निम्न हैं- 2 दो ट्राईसाइकल पाने वालों के नाम : (1) मुनीलाल गुप्ता ग्राम व पोस्ट कंधरापुर, (2) मोहम्मद शाहिद ग्राम जोल्हापुर कंधरापुर, तीन ठेला पाने वाले लोग का नाम : (1) कलीम नेवादा मुबारकपुर, (2) जमाल अख्तर हैदराबाद मुबारकपुर, (3) मोहम्मद शाहिद राजा खैराबाद मोहम्मदाबाद, एक पीस साइकल एहसान अहमद नेवादा मुबारकपुर व चेक के माध्यम से मदद सरफुद्दीन के लड़के इलाज के लिए खोजौली रौनापार, मोहम्मद जमील , पुष्पा देवी पति स्व राजेश राम का चेक, ट्राईसाईकिल ठेला दिया गया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story