×

Azamgarh News: शिक्षिका की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, ससुराल वालो ने हत्या का लगाया आरोप

Azamgarh News: विद्यालय से घर लौटी 31 वर्षीय शिक्षिका की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे मृतका के पिता द्वारा ससुराल पक्ष पर बेटी की हत्या कर साक्ष्य मिटाने का आरोप लगाया।

Shravan Kumar
Published on: 19 Aug 2023 2:57 PM GMT
Azamgarh News: शिक्षिका की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, ससुराल वालो ने हत्या का लगाया आरोप
X
(Pic: Social Media)

Azamgarh News: आजमगढ़ के अतरौलिया थाना क्षेत्र के बूढ़नपुर नगर पंचायत क्षेत्र में शुक्रवार को दिन में विद्यालय से घर लौटी 31 वर्षीय शिक्षिका की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे मृतका के पिता द्वारा ससुराल पक्ष पर बेटी की हत्या कर साक्ष्य मिटाने का आरोप लगाने पर पुलिस ने मृतका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के निवासी एवं पेशे से अधिवक्ता नागेन्द्र सिंह ने अपनी पुत्री विद्या (31) की शादी अतरौलिया थाना क्षेत्र में बूढ़नपुर बाजार निवासी रवि रंजन सिंह के साथ की थी। विद्या सिंह गाजीपुर जिले में प्राथमिक शिक्षक पद पर तैनात थी। एक सप्ताह पूर्व वह अपने ससुराल क्षेत्र में स्थित प्राथमिक विद्यालय पर स्थानांतरित होकर आई थी। शुक्रवार को दिन में शिक्षिका विद्या विद्यालय से घर लौटी और फोन पर अपनी मां से बात की। कुछ देर बाद शिक्षिका का शव उसके कमरे में फांसी के फंदे से लटका मिला। बेटी की मौत की सूचना पाकर मायके वाले भी मौके पर पहुंच गए।

मृतका के पिता ने ससुराल पक्ष पर बेटी की हत्या कर साक्ष्य छिपाने के लिए शव को फंदे से लटका देने का आरोप लगाते हुए अतरौलिया थाने में तहरीर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पूछताछ के लिए मृतका के पति को हिरासत में ले लिया है। मृतका के 13 माह का एक पुत्र बताया गया है। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव का शहर के राजघाट श्मशान पर अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Azamgarh News: पिकअप और मारुति के आमने-सामने टक्कर में एक की मौत

Azamgarh News: रौनापार थाना के अंतर्गत काखभार पेट्रोल पंप के सामने पिकअप और मारुति की आमने-सामने हुई भीषण टक्कर में एक आदमी की मौत हो गई और और एक घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शनिवार की सुबह करीब 8:30 बजे आजमगढ़ की तरफ से आ रही मारुति कर और दोहरीघाट की तरफ से आ रही पिकअप की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में मारुति सवार डॉक्टर रामकृष्ण उम्र लगभग 40 वर्ष पुत्र सुरेंद्र प्रसाद ग्राम नारायणपुर थाना ओबरा जनपद औरंगाबाद बिहार की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। वहीं पिकअप पर सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है।

घायल का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है, बता दें कि मृतक की ससुराल कोलघाट आजमगढ़ में है। वह बनारस से वापस गोरखपुर जा रहा था। सूचना पर उनके ससुराल से आलोक यादव मौके पर पहुंच गए। घटना की जानकारी परिजनों को दी गई है मृतक के पास दो लड़के सात्विक 8 वर्ष, संयम 6 वर्ष है। महुला चौकी इंचार्ज उमेश कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Shravan Kumar

Shravan Kumar

Next Story