Azamgarh News: एक दिन में तीन मौतें, एक तरफ दम्पति का मिला शव, दूसरी ओर कार दुर्घटना में पिता की मौत

Azamgarh News: मृतक पांच भाइयों में तीसरे नंबर पर था। मृतक की शादी 26 अप्रैल 2024 को पिपरदाढ़ी गोरखपुर से हुई थी। सभी भाई अलग-अलग रहते हैं।

Shravan Kumar
Published on: 17 July 2024 7:38 AM GMT
Azamgarh News
X

एक दिन में तीन मौतें  (photo; social media )

Azamgarh News: 17 जुलाई जिले के रौनापार थाना क्षेत्र की चांदपट्टी गांव में पति का पंखे से लटकता हुआ शव मिला, वहीं उसकी पत्नी बिस्तर पर मृत अवस्था में मिली। सूचना पाकर मौके पर पुलिस सहित फोरेंसिक टीम पहुँच गयी।

जानकारी के अनुसार आज बुधवार को लगभग 6 बजे सुबह चांदपट्टी निवासी 28 वर्षीय रामशरीख साहनी पुत्र स्वर्गीय जयराम साहनी का शव कमरे में पंखे से लटकता हुआ मिला, वहीं पर पत्नी संजू का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ मिला। मृतक की भतीजी चांदनी ने देखा तो शोर मचाया। शोर सुनकर स्वजन व आसपास के लोग मौके पर पहुंच गये। मृतक की भतीजी चांदनी 11 वर्षीय ने बताया कि मेरे कमरे से सटा हुआ चाचा का कमरा है। कमरे में चाची लेटी हुई थी व चाचा पंखे में दुपट्टे को खोल रहे थे मैंने पूछा चाचा यह क्या कर रहे हैं तो उन्होंने बताया कि तुम्हारी चाची बांध दी थी। कुछ देर बाद में घर में वापस आई तो चाचा का भी शव पंखे से लटकता हुआ देखा। मृतक पांच भाइयों में तीसरे नंबर पर था। मृतक की शादी 26 अप्रैल 2024 को पिपरदाढ़ी गोरखपुर से हुई थी। सभी भाई अलग-अलग रहते हैं। मृतक की माता उगनी देवी तथा स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। मौके पर फॉरेंसिक टीम व रौनापार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृतक नासिक में रहकर फर्नीचर का काम करता था। जब से शादी हुई तब से घर पर ही रह रहा था।

अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई पिता की मौत, पुत्र घायल

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा देवगांव निवासी अनिल सेठ पुत्र शंकर सेठ अपने पुत्र शिवम के साथ जौनपुर से देवगांव की तरफ आ रहे थे कि बाइक सवार को बचाने में चौकी देवगांव में उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज में भर्ती कराया। डॉक्टर ने अनिल सेठ को मृत्यु घोषित कर दिया। घायल शिवम का इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। देवगांव कस्बे में स्वर्ण व्यवसाईयों में मातम छाया हुआ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story