×

Azamgarh News: 24 घंटे के अंदर तीन लोगों ने की आत्महत्या, हड़कंप

Azamgarh News: आजमगढ़ में पिछले 24 घंटे में तीन लोगों ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Shravan Kumar
Published on: 4 April 2024 1:46 PM GMT
आजमगढ़ न्यूज।
X

आजमगढ़ न्यूज। (Pic: Social Media)

Azamgarh News: जनपद के अगल-अलग थाना क्षेत्रों में तीन लोगों ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया। घटना से तीनों परिवारों में कोहराम मच गया है। जानकारी के अनुसार, चकशाह दौलत मीरा का पूरा गांव निवासी अभिषेक (21) बुधवार को दिन में लाटघाट बाजार से घर लौटा। घर पहुंचते ही वह अपने कमरे में चला गया। जहां छत के चुल्ले से फंदा लगा कर लटक गया। कुछ देर बाद परिवार की महिलाओं ने उसे फंदे पर लटका देखा तो आनन-फानन में उसे नीचे उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी। मृतक ऑटो चालक था और चार भाईयों में दूसरे नंबर पर था।

घटना से परिवार में पसरा मातम

देवगांव कोतवाली के चेवार पुरब गांव निवासी धर्मवीर (42) बुधवार की रात चेवार पश्चिम गांव से तेरहवीं में शामिल होकर घर लौटा। गुरुवार की सुबह उसकी तलाश की गई तो घर के बाहर नीम के पेड़ से उसका शव लटकता हुआ मिला। मृतक दो पुत्र व एक पुत्री का पिता था। वहीं, मेंहनगर थाना क्षेत्र के वीरभानपुर गांव निवासी शैलेश सोनकर (18) ने बुधवार की रात घर के तीसरे तल पर रस्सी की मदद से फांसी लगा कर लटक गया। देर रात भाभी छत पर कपड़ा लेने गई तो शैलेश के शव को लटकता देखा। पुलिस ने शैलेश के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक तीन भाई व एक बहन में सबसे छोटा था। घटना से तीनों परिवारों में कोहराम मच गया है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story