×

Azamgarh News: आजमगढ़ में सड़क हादसों में छात्र समेत तीन लोगों की हुई मौत

Azamgarh News: जनपद में विभिन्न सड़क हादसों में शिब्ली के छात्र समेत तीन लोगों की मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Azamgarh Saurabh Upadhyay
Published on: 21 Nov 2023 9:22 AM GMT (Updated on: 21 Nov 2023 10:15 AM GMT)
azamgarh news
X

आजमगढ़ में सड़क हादसों में तीन लोगों की हुई मौत (न्यूजट्रैक)

Azamgarh News: जनपद में विभिन्न सड़क हादसों में शिब्ली के छात्र समेत तीन लोगों की मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के हीरा पट्टी निवासी हेमंत सिंह (23) शिब्ली में बीए तृतीय वर्ष का छात्र था। दोस्त से मिलने जाने की बात कहकर वह बाइक से घर से निकला था, वह जैसे ही कंधरापुर थाना क्षेत्र के सेहदा स्थित सर्विस लेन पर पहुंचा। अचानक बाइक अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई जिसे हेमंत गिरकर घायल हो गया।

स्थानीय लोगों की मदद से छात्र को जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। वहीं बिलरियागंज थाना क्षेत्र के पटवध सरैया गांव निवासी अनिल वनवासी (19) मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता था। वह शहर में ही एक निर्माणाधीन मकान में कई दिनों से कार्य कर रहा था। सुबह बाइक से मजदूरी लेने के लिए शहर आ रहा था कि झूसी मोड़ के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल लाया जा रहा था, जहां रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

दूसरी ओर दीदारगंज थाना क्षेत्र के हैदराबाद गांव निवासी 65 वर्षीय रामचेत यादव खेती-बड़ी करके परिवार की जीविका चलाते थे। बाजार किसी कार्यवश सामान लेने के लिए जा रहे थे कि जैसे ही हैदराबाद बाजार पहुंचे कि ऑटो ने टक्कर मार दी जिसमें घायल हो गए, स्वजन आनन-फानन जिला अस्पताल ले आए जहां डॉक्टर ने हालत गंभीर होते देख हायर सेंटर के रेफर कर दिया। स्वजन एंबुलेंस से पीजीआई ले जा रहे थे कि ठेकमा के पास ही बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story