Azamgarh news: ट्रक ड्राइवर का स्कूल की खिड़की से गमछे के सहारे लटकता मिला शव, परिजन बोले हत्या है

Azamgarh news: बरदह थाना क्षेत्र के उदियावां गांव के प्राथमिक विद्यालय में बुधवार की सुबह ट्रक ड्राइवर का खिड़की से गमछा के सहारे लटकता शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Shravan Kumar
Published on: 2 Oct 2024 3:38 PM GMT
Azamgarh news: ट्रक ड्राइवर का स्कूल की खिड़की से गमछे के सहारे लटकता मिला शव, परिजन बोले हत्या है
X

Azamgarh news (pic- Newstrack)

Azamgarh news: आजमगढ़ जिले के बरदह थाना क्षेत्र के उदियावां गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय की खिड़की से बुधवार की सुबह एक ट्रक चालक का शव अंगौछे के सहारे लटकता मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

बरदह थाना क्षेत्र के उदियावां गांव निवासी 35 वर्षीय रत्नेश तिवारी ट्रक चलाकर परिवार का भरण पोषण करते थे। एक सप्ताह पूर्व वह घर आए थे। प्रतिदिन सुबह वह घर से 200 मीटर दूर स्थित प्राथमिक विद्यालय जाते, स्नान करते और वापस घर लौट आते। बुधवार की सुबह भी वह घर से निकले थे। देर तक वह घर नहीं पहुंचे, जब बच्चे स्कूल पहुंचे तो उनका शव खिड़की की रॉड से गमछे के सहारे लटक रहा था। छात्रों ने शोर मचाया तो ग्रामीण व परिजन भी वहां पहुंच गए। परिजनों ने बताया कि चार माह पूर्व गांव के ही कुछ लोगों से फोटो वायरल करने को लेकर विवाद हुआ था। दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

परिजन विपक्षियों पर हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगा रहे हैं। मृतक पांच भाइयों में तीसरे नंबर का था और तीन बेटों का पिता था। मौत की खबर सुनकर उसकी पत्नी मीना, मां माधुरी समेत अन्य परिजन बदहवास हैं। घटना की सूचना मिलने पर सीओ लालगंज हितेंद्र, बरदह एसएचओ राकेश सिंह मौके पर पहुंचे और जांच की। सीओ ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story