×

Azamgarh News: ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, दो लोगों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Azamgarh News: जनपद आज़मगढ़ में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में ट्रक और बाइक की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई।

Shravan Kumar
Published on: 27 April 2024 1:08 PM GMT
Truck collides with bike, two people die, chaos in the family
X

ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, दो लोगों की मौत, परिवार में मचा कोहराम: Photo- Social Media

Azamgarh News: आजमगढ़ जनपद के निजामाबाद थाना के असिलपुर पेट्रोल पंप के पास बीती देर रात गैस लदी एक ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दिया। इस हादसे में बाइक सवार घायल हो गया। अस्पताल ले जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं दूसरी घटना पवई थाना क्षेत्र में घटित हुई है। फरिहा दक्षिण निवासी दुर्गा (35) शुक्रवार की रात बाइक से किसी काम के लिए फरिहा से सरायमीर जा रहा था। अभी वह असिलपुर पेट्रोल पम्प के पास ही पहुंचा था कि टोरंट गैस लदी ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया।

मौके पर ही राममिलन की मौत

इस हादसे में दुर्गा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे आनन फानन स्थानीय निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। मृतक एक पुत्री का पिता था। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। इसी क्रम में पवई थाना क्षेत्र के खेमीपुर गांव निवासी राममिलन बिंद पुत्र स्व रामदवर बिंद देसी शराब ठेके के बगल में मछली बेचने का काम करते हैं। देर रात मछली बेचकर घर के लिए निकल ही थे कि देसी शराब ठेके के सामने कलान माहुल रोड पर अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई। जिसमें मौके पर ही राममिलन की मौत हो गई।

पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पास एक पुत्र दो पुत्री हैं पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है। इस तरह घटना आए दिन हो रही है। अभी कल ही शुक्रवार के दिन अमारी गांव निवासी प्रभास जायसवार उम्र 12 वर्ष पुत्र बृजेश कुमार के साथ स्कूटी से स्कूल अतरौलिया जा रहा था।

पंडौली नंदना के समय पहुंचा था कि तभी अतरैठ की तरफ से बर्फ की सिल्ली लदी पिकप तेज रफ्तार से अनियंत्रित होकर स्कूटी सवार बृजेश कुमार और टक्कर मार दिया।जिससे छात्रा वहीं गिर गया। तभी बर्फ की सिल्ली लदी पिकअप उसके ऊपर पलट गई जिस कारण घटना स्थल पर उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story