Azamgarh News: किशोरी की इज्जत लूटने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल

Azamgarh News: कोतवाली पुलिस ने लड़कियों की इज्जत लूटने के मामले में आरोपित दो युवकों की गिरफ्तारी किया है। दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Shravan Kumar
Published on: 30 May 2024 4:52 PM GMT
Azamgarh News
X

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Azamgarh News: आजमगढ़ जनपद के निजामाबाद व शहर कोतवाली पुलिस ने लड़कियों की इज्जत लूटने के मामले में आरोपित दो युवकों की गिरफ्तारी किया है। दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। निजामाबाद क्षेत्र से बहला फुसलाकर कर अगवा की गई किशोरी के साथ शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए पीड़ित किशोरी के पिता ने स्थानीय थाने में बीते 24 मई को शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने 26 मई को अपहृत किशोरी को बरामद कर लिया।

अग्रसेन चौराहे से गिरफ्तार हुआ आरोपी

पीड़िता के बयान और मेडिकल परीक्षण रिपोर्ट के आधार पर निजामाबाद क्षेत्र के मिर्जापुर (गोझवा) ग्राम निवासी रामलाल के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस ने गुरुवार को क्षेत्र के सेंटरवा मोड़ से आरोपित युवक को धर दबोचा। शहर कोतवाली पुलिस ने दुष्कर्म के एक अन्य मामले में आरोपित जौनपुर निवासी युवक को गुरुवार की सुबह शहर के अग्रसेन चौराहे से गिरफ्तार कर लिया।

प्रेमजाल में फंसाकर दो वर्षों तक करता रहा शारीरिक शोषण

शहर क्षेत्र की रहने वाली दुष्कर्म पीड़ित किशोरी ने बीते मंगलवार को स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई कि शहर के मुहल्ला रहमतनगर में किराए के मकान में रहने वाला वाराणसी जिले के कपसेठी बाजार निवासी सोनू उसे अपने प्रेमजाल में फंसाकर दो वर्षों तक शारीरिक शोषण करता रहा। पीड़िता जब गर्भवती हो गई तो शादी के लिए दबाव बनाने पर आरोपित युवक द्वारा पीड़िता और उसके परिवार वालों को जान-माल की धमकी दी गई। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर गुरुवार की सुबह आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story