Azamgarh: पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली, एक कार्बाइन और चोरी की बाइक बरामद

Azamgarh News: पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि एक दिन पूर्व महाराजगंज थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर में अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ था। इस दौरान भारी मात्रा में अवैध असलहा बरामद करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

Shravan Kumar
Published on: 1 Feb 2024 10:50 AM GMT
Azamgarh News
X

Azamgarh News (Pic:Social Media)

Azamgarh News: जनपद के महराजगंज और अहरौला थाना क्षेत्र में हुई दो मुठभेड़ों में दो शातिर बदमाशों के पैर में गोली लगी है। एक शातिर बदमाश के दोनों पैर में गोली लगी है। उसका एक अन्य साथी भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि एक दिन पूर्व महाराजगंज थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर में अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ था। इस दौरान भारी मात्रा में अवैध असलहा बरामद करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया गया था। कुछ बदमाश इस दौरान फरार हो गये थे। इसी क्रम में बीती रात फरार अभियुक्तों से महाराजगंज पुलिस की कोलमोदीपुर नहर के पास मुठभेड़ हुई।

बदमाश पर दर्ज है 30 मुकदमें

मुठभेड़ के दौरान कप्तानगंज थाना क्षेत्र का निवासी और थाना का हिस्ट्रीशीटर प्रवीण कुमार पांडे उर्फ मन्नू पांडे के बायें घुटने और दाहिने पैर के घुटने के नीचे गोली लगी है। उसके पास से एक कार्बाइन 32 बोर, एक पिस्टल 32 बोर और एक चोरी की बाइक बरामद हुई है। इसके ऊपर 30 मुकदमे हैं। कार्बाइन इसको कहां से मिली है इस बारे में पुलिस पता लगाने में जुटी है। इसके अलावा उसका एक अन्य साथी राजीव कुमार गौतम को भी गिरफ्तार किया गया है।

वहीं दूसरी मुठभेड़ इब्राहिमपुर थाना अहरौला में सुबह हुई। जिसमें अपराधी अभिषेक यादव पुत्र रामचरन निवासी जहागीरगंज जनपद अम्बेडकर नगर के पैर में गोली लगी है। उसके पास से असलहा, कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस को जानकारी मिली है कि उक्त बदमाश द्वारा आजमगढ़ जनपद के अलावा गाजीपुर, मऊ व अंबेडकर नगर में असलहा सप्लाई का कार्य किया जाता था। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य द्वारा पूरी पुलिस टीम को 25 हजार का इनाम दिया गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story