Azamgarh news :फूल तोड़ने के लिए पोखरी में डूबने से दो युवक की हुई मौत

Azamgarh News: तीन युवक सुबह करीब साढ़े छह बजे अपने घर से अहरौला थाना क्षेत्र स्थित शकरकोला ग्राम सभा में प्राथमिक विद्यालय के बगल में स्थित तालाब में फूल चुनने गए थे। एक युवक तालाब के किनारे खड़ा था, दो युवक तालाब में उतर गए, जहां डूबने से दोनों की मौत हो गई।

Shravan Kumar
Published on: 11 Oct 2024 9:21 AM GMT
Azamgarh news :फूल तोड़ने के लिए पोखरी में डूबने से दो युवक की हुई मौत
X

Azamgarh News (Pic-Newstrack)

Azamgarh News: 11 अक्टूबर को आजमगढ़ जिले के अहरौला थाना क्षेत्र में तालाब में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई थी। ये युवक फूल चुनने के लिए तालाब में उतरे थे। मौके पर मौजूद तीसरे युवक के शोर मचाने पर वहां पहुंचे ग्रामीणों ने डूबे दोनों युवकों को बाहर निकाला।

जानकारी के अनुसार अंबेडकरनगर जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के उद्दोपट्टी गांव के रहने वाले तीन युवक सुबह करीब साढ़े छह बजे अपने घर से अहरौला थाना क्षेत्र स्थित शकरकोला ग्राम सभा में प्राथमिक विद्यालय के बगल में स्थित तालाब में फूल चुनने गए थे। एक युवक तालाब के किनारे खड़ा था, दो युवक तालाब में उतर गए। काफी प्रयास के बाद दोनों युवकों को दो फूल मिल गए। दोबारा फूल चुनने के लिए ये दोनों युवक दोबारा तालाब में उतरे और तालाब में स्थित एक गड्ढे में फंस गए। तालाब के किनारे मौजूद तीसरे युवक ने शोर मचा दिया। करीब आधे घंटे बाद स्थानीय ग्रामीण तालाब के पास पहुंचे और डूबे दोनों युवकों को तालाब से बाहर निकाला।

इन दोनों युवकों को इलाज के लिए अंबेडकर नगर के चैनपुर स्थित प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टर द्वारा उनको मृत घोषित कर दिया गया। मृतक लड़कों में एक का नाम मोनू शर्मा उम्र करीब 17 साल पुत्र श्रीनाथ शर्मा, दूसरा अमरीश मिश्रा पुत्र नारिंग मिश्रा, जो ग्राम उद्धोपट्टी थाना जैतपुर अंबेडकर नगर के मूल निवासी थे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर पुलिसिया कार्रवाई में जुट गई। घटना से हर कोई हतप्रभ है। गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story