बांग्लादेश में हिंदुओं के नरसंहार को लेकर विश्व हिंदू महासंघ ने बंद का किया ऐलान

Azamgarh News: विश्व हिंदू महासंघ के राष्ट्रीय कार्यवाहक अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह साधू ने कहा बांग्लादेश में हिंदुओं को चिन्हित कर मां बहन बेटियों पुरुषों नौजवानों की निर्मम हत्याएं की जा रही हैं|

Shravan Kumar
Published on: 17 Aug 2024 9:03 AM GMT
azamgarh news
X

बांग्लादेश में हिंदुओं के नरसंहार को लेकर विश्व हिंदू महासंघ ने बंद का किया ऐलान (न्यूजट्रैक)

Azamgarh News: विश्व हिंदू महासंघ एवं सभी हिंदू संगठनों के नेतृत्व में अंबेडकर पार्क डीएम कार्यालय के सामने बांग्लादेश में हिंदुओं के हो रहे नरसंहार को लेकर बैठक कर आजमगढ़ बंद का ऐलान किया। बैठक को संबोधित करते हुए विश्व हिंदू महासंघ के राष्ट्रीय कार्यवाहक अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह साधू ने कहा बांग्लादेश में हिंदुओं को चिन्हित कर मां बहन बेटियों पुरुषों नौजवानों की निर्मम हत्याएं की जा रही हैं वहां का हिंदू असहाय है हिंदू समाज की हत्या रोकने, उनकी सुरक्षा व एकजुटता को लेकर 19 अगस्त दिन सोमवार को जिले के सभी व्यापारी बंधुओ से आवाहन किया गया है।

हिंदुओं के ऊपर हो रहे अत्याचार के विरोध में सभी व्यापारी भाइयों से अपील है कि सोमवार को अपनी-अपनी दुकाने बंद कर अपनी सहभागिता देकर हिंदुओं का समर्थन करें और हिंदू समाज से अपील है कि 19 तारीख को डीएम कार्यालय के सामने अंबेडकर पार्क में एकत्रित होकर बांग्लादेश में हिंदुओं का हो रहे नरसंहार के विरोध में शामिल होकर जुलूस निकाल हिंदू एकजुटता का विश्व पटल पर प्रमाण दें और मृत आत्मा की शांति के लिए विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करें।

बैठक में भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्रा, भाजपा जिला महामंत्री पिछड़ा वर्ग मोर्चा मिथिलेश चौरसिया, हिंदू युवा वाहिनी के जिला संयोजक विनोद सोनकर, संजीव सिंह बच्चा, शमशेर सिंह, राजेश कुमार, रमाशंकर शुक्ल, सुनील मिश्रा, बजरंग सिंह, दुर्गा गुप्ता, शोभित श्रीवास्तव, अभिषेक पांडे, अश्वनी मिश्रा, शिवकुमार मौर्य आदि लोग मौजूद रहे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story