Azamgarh News: फोन पर पत्नी ने किया विवाद, पति ने सल्फास खाकर दे दी जान

Azamgarh News: महराजगंज थाना क्षेत्र के सोनवारा गांव में देर शाम पत्नी से फोन पर विवाद के बाद गांव निवासी विरेंद्र राजभर ने सल्फाश खाकर जान दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

Shravan Kumar
Published on: 7 Sep 2024 4:25 PM GMT
Azamgarh News
X

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Azamgarh News: जनपद के महराजगंज थाना क्षेत्र के सोनवारा गांव में देर शाम पत्नी से फोन पर विवाद के बाद गांव निवासी विरेंद्र राजभर ने सल्फाश खाकर जान दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए विधिक कार्रवाई में जुट गई है। सोनवारा गांव निवासी विरेंद्र राजभर चेन्नई में पवन चक्की में आपरेटर का काम कर परिवार की जीविका चलाते थे। वहीं पत्नी माधुरी और दोनों पुत्रियों के साथ रहते थे।

एक सप्ताह पूर्व पत्नी और बच्चों को लेकर जीयनपुर थाना क्षेत्र के ओझौली गांव अपने सुसुराल पहुंचे और चार दिन पूर्व पत्नी से विवाद के बाद दोनों बच्चों को लेकर सोनवारा अपने घर लौट आए। पहले भी चेन्नई से जब भी घर आते थे तो पहले ससुराल में पत्नी को छोड़कर ही घर लौटते थे। शुक्रवार को दिन में ही किसी बात को लेकर फोन पर विवाद हो गया, शाम को बाजार से घर लौटे तो घर आते ही तबीयत बिगड़ने लगी। स्वजन ने पूछा तो बताया कि सल्फाश खा लिया हुं।

स्वजन आनन-फानन में एंबुलेंस से नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां पर गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर ने हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर दिया। स्वजन जैसे ही विरेंद्र राजभर को लेकर गेट से निकलते की उसने दम तोड़ दिया। मौत की खबर सुनते ही स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक दो पुत्री का पिता था। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। मृतक के आसपास महिलाएं और पुरुष, बच्चे काफी संख्या में मौजूद थे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story