TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Azamgarh News: नर्सिंग होम मे ऑपरेशन के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

Azamgarh News: जानकारी के अनुसार सरायमीर थाना क्षेत्र के भरौली गाव निवासी महिला को पेट के आपरेशन के लिए सोमवार को सांय अनौरा गाव स्थित एक नर्सिंग होम पर भर्ती कराया गया था।

Shravan Kumar
Published on: 30 Sep 2024 5:24 PM GMT
Azamgarh News
X

Azamgarh News

Azamgarh News: आजमगढ़ जनपद के रानी की सराय थाना क्षेत्र के अनौरा गांव स्थित मुख्य मार्ग पर नर्सिंग होम में आपरेशन के दौरान महिला की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच कर नर्सिंग होम के सामने सड़क पर धरने पर बैठ गये और अस्पताल प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुच गई।

जानकारी के अनुसार सरायमीर थाना क्षेत्र के भरौली गाव निवासी महिला को पेट के आपरेशन के लिए सोमवार को सांय अनौरा गाव स्थित एक नर्सिंग होम पर भर्ती कराया गया था। महिला का मायका रानी की सराय थाना क्षेत्र के नेवरही गांव में है। आरोप है कि आपरेशन के दौरान महिला की कोई नस कट गई और खून बंद नहीं हो रहा था। महिला की हालत बिगड़ती देख नर्सिंग होम संचालक महिला चिकित्सक ने महिला को रेफर कर जिला मुख्यालय अस्पताल ले जाने को कहा, लेकिन तब तक महिला ने दम तोड़ दिया।

महिला की मौत की सूचना मिलते ही साथ में आये परिजनों ने महिला चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। कुछ ही देर बाद गांव के अन्य लोग भी जुट गये। इधर नर्सिंग होम को भी स्टाफ ने अपनी सुरक्षा के लिए अंदर से बंद कर लिया। आक्रोशित परिजन महिला चिकित्सक को बाहर बुलाने पर अड़े थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाने का प्रयास किया लेकिन परिजन मानने को तैयार नहीं थे। समाचार लिखे जाने पुलिस फोर्स बढ़ा दी गई थी और लोगों का आक्रोश जारी था। वह धरना खत्म करने को तैयार नहीं हो रहे थे।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story