TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Azamgarh News: दो पक्षों की मारपीट में घायल युवक, इलाज के दौरान हुई मौत

Azamgarh News: दो पक्षों में मारपीट के दौरान एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

Shravan Kumar
Published on: 23 Jun 2024 3:19 PM GMT
Young man injured in a fight between two parties, died during treatment
X

दो पक्षों की मारपीट में घायल युवक, इलाज के दौरान हुई मौत: Photo- Newstrack

Azamgarh News: उत्तर प्रदेश के जनपद आजमगढ़ में शौच करने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रविवार की सुबह उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार शनिवार की रात महंगूपुर गांव निवासी वीरेंद्र पुत्र रामवृक्ष अपने घर के बगल में पेशाब कर रहा था तभी दूसरे पक्ष के लोगों ने उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। विवाद होने पर वीरेंद्र उर्फ रामवृक्ष को चंद्रशेखर व उनके लोगों ने लाठी, डंडे व धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। मारपीट की घटना में प्रद्युम्न कुमार (24) पुत्र रामवृक्ष, विरेंद्र उर्फ रामवृक्ष (55) पुत्र तेरस, दीपक (18) पुत्र रामवृक्ष, राजेंद्र (60) पुत्र तेरस को मारपीट कर घायल कर दिया।

इलाज के दौरान प्रद्युम्न की मौत

आनन फानन सभी घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां प्रद्युम्न की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। रविवार की सुबह इलाज के दौरान प्रद्युम्न की मौत हो गई। लोगों की मानें तो दोनों परिवारों में काफी दिनों से विवाद चल रहा था।

इस मामले में मृतक के बड़े पिता सुरेंद्र ने अपने ही पटीदार मनोज, राजू, चंद्रशेखर, मोहित, सोहित तथा चंदन के खिलाफ गंभीरपुर थाने में नामजद तहरीर दिया है। घायल प्रदुम्न की जिला अस्पताल मे मौत की खबर पाकर परिजनों में कोहराम मच गया।

परिजनों का रो रो का बुरा हाल है। उसकी मां दहाड़े मारकर रो रही थी। जिससे सारे लोगों की आंखें नम हो गई। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिल गई है विपक्षियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story