×

Azamgarh: पुलिस भर्ती परीक्षा में शामिल युवक ने लगाया फांसी

Azamgarh News: युवक की बीते शनिवार को शाम की पाली में परीक्षा थी। उसने अपने स्थान पर बिहार प्रांत के मधुबनी जिला के आंध्रामठ थाना अंतर्गत रौआही गांव निवासी राजेश कुमार यादव को परीक्षा देने के लिए बैठाया था।

Shravan Kumar
Published on: 20 Feb 2024 10:47 AM GMT
Azamgarh News
X

Azamgarh News (Pic:Newstrack)

Azamgarh News: उत्तर प्रदेश पुलिस आरक्षी भर्ती परीक्षा में अपने स्थान पर दूसरे को परीक्षा के लिए बैठाने वाले युवक ने अपने बुआ के घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। दरअसल, जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के ढोलीपुर गांव निवासी प्रशांत कुमार (24) पुलिस आरक्षी भर्ती परीक्षा में उम्मीदवार था। उसका सेंटर रानी की सराय के राजेंद्र स्मारक इंटर कॉलेज सेठवल पर गया था।

मृतक के स्थान पर दूसरा युवक दे रहा था एग्जाम

युवक की बीते शनिवार को शाम की पाली में परीक्षा थी। उसने अपने स्थान पर बिहार प्रांत के मधुबनी जिला के आंध्रामठ थाना अंतर्गत रौआही गांव निवासी राजेश कुमार यादव को परीक्षा देने के लिए बैठाया था। परीक्षा के दौरान मुन्ना भाई राजेश कुमार को केंद्र व्यवस्थापक डॉ. अनूप कुमार सिंह ने पकड़ लिया। राजेश को तत्काल पुलिस के हवाले कर दिया गया तो वहीं प्रशांत की तलाश में पुलिस जुट गई। प्रशांत सिधारी थाना क्षेत्र के हथिया गांव में अपने बुआ के घर पर रूका हुआ था।

पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेजा शव

बताया जाता है कि सोमवार को पुलिस प्रशांत के ढोलीपुर स्थित घर पर गई। जहां से उसके बड़े भाई को पूछताछ के लिए ले गई थी। इसके बाद सोमवार की रात में प्रशांत ने बुआ के घर पर ही एक टीनशेड के कमरे में चादर के सहारे फंदे से लटक गया। बुआ का लड़का उसे फंदे पर लटका देखा तो हैरान रह गया। उसकी सूचना पर घरवालों के साथ ही आसपास के लोग मौके पर जुट गए। घटना की जानकारी होने पर सिधारी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक दो भाई व तीन बहनों में सबसे छोटा था। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story