Azamgarh News: बिजली के करंट की चपेट में आने से युवक की मौत, छाया मातम

Azamgarh News: स्थानीय लोगों मे बिजली विभाग के खिलाफ आक्रोश व्याप्त था। मौत होने पर घर पर मातम छाया हुआ है। औरतें दहाड़ मार कर रो रही हैं। हर किसी की आंखें नम हो गई।

Shravan Kumar
Published on: 23 Aug 2024 5:30 AM GMT
Azamgarh News
X

Azamgarh News (Pic: Social Media)

Azamgarh News: देवगांव कोतवाली क्षेत्र के मिर्जापुर के पास लटक रहे हाई वोल्टेज करंट से चपेट में आने से एल्मुनियम फैब्रिकेटर के एक दुकानदार की मौत हो गई। जबकि हादसे में कारीगर झुलस गया है। दोनों बाइक से एल्युमिनियम का दरवाजा पहुंचने के लिए ग्राहक के घर जा रहे थे। मौत की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया।

करंट लगने से मौत

जानकारी के अनुसार देवगांव कोतवाली क्षेत्र के बघरवा उर्फ़ मोलनापुर गांव निवासी 25 वर्षीय धीरज चौहान देवगांव बाजार के मेहनाजपुर मे एल्मुनियम फैब्रिकेटर की दुकान है। एक ग्राहक का एल्युमिनियम के दरवाजे का ऑर्डर पर उसके घर दरवाजा तैयार हो जाने के बाद धीरज चौहान अपने मिस्त्री 27 वर्षीय आतिश कुमार निवासी बसई इकबालपुर के साथ बाइक से दरवाजा लेकर पहुंचाने जा रहे थे। मिर्जापुर के पास पहुंचते ही सड़क पर लटक रहे हाई वोल्टेज तार के संपर्क में आ जाने से दोनों झुलस गए। परिजन उन्हें लालगंज अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने धीरज चौहान की हालत गंभीर होने पर रेफर कर दिया। जौनपुर अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर ने उन्हें मृत्यु घोषित कर दिया। स्थानीय लोगों मे बिजली विभाग के खिलाफ आक्रोश व्याप्त था। मौत होने पर घर पर मातम छाया हुआ है। औरतें दहाड़ मार कर रो रही हैं। हर किसी की आंखें नम हो गई।

ट्रैक्टर और ट्रक की टक्कर में एक युवक की गई जान, दो लोग घायल

इसके पूर्व कन्धरापुर थाना क्षेत्र के मिरिया गांव के पास बुधवार की रात करीब 10:00 बजे ट्रक और ट्रैक्टर की टक्कर में एक ट्रैक्टर सवार की मौत हो गई। जबकि दुर्घटना में दो लोग घायल हो गए। दुर्घटना के समय ट्रैक्टर ट्राली पर गैस पाइपलाइन का सामान लेकर शहर जा रहा था। कप्तानगंज थाना क्षेत्र के चरौवा गांव निवासी 25 वर्षीय आनंद यादव सीतापुर जनपद के तमौर थाना क्षेत्र के बेसवा खुर्द गॉव निवासी 27 वर्षीय श्याम मूर्ति बिहारी 26 वर्षीय शिव भगवान टोरंटो गैस कंपनी में काम करते हैं। टोरंटो गैस पाइपलाइन का भवरनाथ में काम चल रहा है। ट्रैक्टर ट्राली से तीनों लोग बुधवार की रात करीब 10:00 बजे सामान लेकर भवरनाथ जा रहे थे। कंन्द्रपुर थाना क्षेत्र के मिरिया गांव के पास पहुंचते ही पीछे से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दिया। हादसे में तीनों लोग ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दब गए। घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टर ने आनंद यादव को मृत घोषित कर दिया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story