×

Shamli News: कैराना के ढाई फीट के अजीम मंसूरी का देशभक्ति डांस वायरल, PM मोदी से लगा चुके हैं ये गुहार

Shamli News: जनपद शामली के कैराना के ढाई फीट के अजीम मंसूरी का सोशल मीडिया पर देशभक्ति गीत पर झूमते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ

Pankaj Prajapati
Published on: 15 Aug 2022 2:38 PM GMT
X

शामली: कैराना के ढाई फीट के अजीम मंसूरी का देशभक्ति डांस वायरल

Shamli News: जनपद शामली के कैराना (Karaana) के ढाई फीट के अजीम मंसूरी (Azim Mansoori) का सोशल मीडिया (social media) पर देशभक्ति गीत पर झूमते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सीएम योगी से लेकर पीएम मोदी (PM Modi) तक लगा चुके हैं अपनी शादी कराने की गुहार।

दरअसल, आपको बता दें मामला जनपद शामली के कैराना का है हम उस शख्स की बात कर रहे हैं जो 1 साल पहले सुर्खियों में रहा है कैराना के 2:30 फुट के अधीन मंसूरी अपनी शादी के लिए थाने के चक्कर काटे थे जिसके बाद मीडिया में आने के बाद चंद मिनटों में यह सुपरस्टार बन गए थे मीडिया में खबर चलने के बाद इनके पास हजारों लड़कियों के फोन आए जिसके बाद यह मीडिया में छा गए।

तेरा जलवा ही जलवा

कैराना क्षेत्र में हर्षोल्लास व धूमधाम के साथ आजादी का अमृत महोत्सव (Azadi Ka Amrti Mahotsav) के उपलक्ष में 75वां स्वतंत्रता दिवस (75th Independence Day) मनाया गया कैराना नगर के चौक बाजार के रहने वाले ढाई फीट के अजीम मंसूरी की देशभक्ति गीत "तेरा जलवा ही जलवा" पर एक वीडियो वायरल हो गई। भले ही वे हाइट में छोटे हो लेकिन उनकी उम्र करीब 28 साल हो चुकी।

अजीम मंसूरी का एक ई रिक्शा पर देशभक्ति गीत पर डांस

वह काफी समय से अपनी शादी की गुहार लगाते आ रहे हैं आज जंतर में आजादी के अमृत महोत्सव पर कैराना के अजीम मंसूरी का एक ई रिक्शा पर देशभक्ति गीत पर झूमते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अजीम मंसूरी का यह वीडियो लगातार अब तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसने भी सोशल मीडिया पर यह वीडियो देखी वही इस देशभक्ति डांस की प्रशंसा कर रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story