×

तमंचे के साथ हीरोगिरी करना बीकॉम छात्र को पड़ा महंगा, ऐसे पहुंचे जेल

मामला चौक कोतवाली का है। यहां अंकित भारती ने दो अवैध तमंचा में कारतूस लगाकर उसे लहराते हुए फिल्मी अंदाज में एक वीडियो शूट कर लिया और फिल्मी अंदाज में बनाए गए इस वीडियो से टिक टॉक बनाकर बी काम के छात्र ने उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Aditya Mishra
Published on: 5 Feb 2019 11:39 AM GMT
तमंचे के साथ हीरोगिरी करना बीकॉम छात्र को पड़ा महंगा, ऐसे पहुंचे जेल
X

शाहजहांपुर: अभी तक आपने तमंचे पर डिस्को देखा होगा। लेकिन आज हम आपको तमंचे पर टिक टॉक दिखाएंगे। यहां एक छात्र ने हाथ में तमंचा लिया और उसका प्रदर्शन किया। तमंचे का प्रदर्शन करते हुए छात्र का वीडियो टिक टॉक पर वायरल हो गया। वीडियो के वायरल होने पर तमंचे पर बने टिक टॉक ने शाहजहांपुर में बी काम के एक छात्र को जेल पहुंचा दिया।

ये भी पढ़ें...पूर्व बसपा मंत्री के बेटे ने व्यापारी को पीटा, सरेआम लहराई पिस्टल

ये है पूरा मामला

मामला चौक कोतवाली का है। जहां के नवादा इन इंदेपुर के रहने वाले अंकित भारती ने दो अवैध तमंचा में कारतूस लगाकर तमंचा लहराते हुए फिल्मी अंदाज में एक वीडियो शूट कर लिया और फिल्मी अंदाज में बनाए गए तमंचे के साथ इस वीडियो से टिक टॉक बनाकर बी काम के छात्र ने उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

ये भी पढ़ें...अय्याशी करते इस दारोगा का वीडियो हुआ वायरल, युवती से कराई फायरिंग…

जिसे उसने तमंचे पर टिक टॉक का नाम दिया। सोशल मीडिया पर तमंचे के साथ बने वीडियो के वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस ने छात्र अंकित को की तलाश और उसे गिरफ्तार कर लिया। अंकित के पास से पुलिस ने दोनों तमंचे बरामद कर लिए हैं। कुल मिलाकर छात्र का शौक के लिए बनाए गए वीडियो तमंचे पर टिक टॉक न्यू ने उसे जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

वहीं सीओ सिटी ब्रहमपाल सिंह, ने बताया कि एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमे एक छात्र दो तमचों का प्रदर्शन कर रहा था। इस मामले मुकदमा दर्ज कर आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये भीं पढ़ें...दिल्ली: होटल के बाहर पिस्टल लहराते हुए पूर्व BSP सांसद के बेटे का विडियो वायरल

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story