×

Fatehpur: यूपी में 'बाबा बुलडोजर' का खौफ़, गले में तख्ती डाल अपराधी खुद कर रहे हैं समर्पण

Fatehpur: यूपी में बाबा बुलडोजर (Baba Bulldozer) का डर अपराधियों में इस कदर बोलने लगा है कि वह हाथ में तख्ती लेकर अब खुद ही सरेंडर (surrender himself) करने थाने पहुंच रहे हैं।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 5 May 2022 10:06 AM GMT
Fatehpur: Fear of Baba bulldozer in UP, criminals are surrendering themselves by putting placards around their necks
X

 फतेहपुर: यूपी में 'बाबा बुलडोजर' का खौफ़, अपराधी खुद कर रहे हैं समर्पण

Lucknow: यूपी में बाबा बुलडोजर (Baba Bulldozer) का डर अपराधियों में इस कदर बोलने लगा है कि वह हाथ में तख्ती लेकर अब खुद ही सरेंडर (surrender himself) करने थाने पहुंच रहे हैं। एक ऐसा ही मामला फतेहपुर जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र (Kishanpur police station area) के ब्योटी गांव में देखने को मिला है। यहां रेप के आरोपी के घर जब बुलडोजर लेकर पुलिस पहुंची तो हड़कंप मच गया। जिसके बाद आरोपी आज खुद हाथ में पोस्टर लेकर जिसमें लिखा था 'साहब मेरा घर मत गिराओ मैं आत्म समर्पण कर रहा हूं।' इस पोस्टर के साथ रेप का आरोपी अंकित थाने पहुंचा और पुलिस वालों से गिरफ्तार करने की बात कही।

रेप का है आरोपी

जिस आरोपी ने आज थाने में आत्मसमर्पण किया है वह रेप का आरोपी (accused of rape) है। अंकित पर आरोप है वह 3 महीने पहले नाबालिग किशोरी को अगवा कर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया था और फरार हो गया था इस मामले में वह वांछित चल रहा था जिसके बाद 3 दिन पहले किशनपुर थाना क्षेत्र की पुलिस बुलडोजर लेकर उसके घर पहुंची तो उसके घर वाले सदमे में आ गए। पुलिस की सख्त हिदायत के बाद आरोपी अंकित आज खुद थाने पहुंचा। पुलिस वालों ने उसे गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल दिया है।



यूपी में बुलडोजर का खौफ

जाहिर है उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में इस वक्त बुलडोजर जमकर गरज रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) की दूसरी बार सत्ता में वापसी करने के बाद इसकी रफ्तार और बढ़ गई है राजधानी लखनऊ से लेकर प्रदेश के दूसरे जिलों में बुलडोजर गरज रहा है और गुंडे बदमाशों द्वारा गैर कानूनी तरीके से बनाई गई संपत्ति ढाहाई जा रही है।

गुरुवार को राजधानी लखनऊ के अमीनाबाद क्षेत्र में भी हनुमान मंदिर के बगल में अवैध निर्माण को नगर निगम ने ढहा दिया इस तरह से प्रदेश में अवैध निर्माण जबरन कब्जा की गई जमीनों पर बाबा का बुलडोजर गरज रहा है। योगी सरकार (Yogi Sarkar) का यह फार्मूला मध्यप्रदेश दिल्ली समेत दूसरे राज्य में भी दिखाई देने लगा है जहां अपराधियों के खिलाफ बुलडोजर गरजने शुरू हो गए हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story