Jhansi News: Newstrack से बोले विधायक राजीव सिंह पारीछा- विधानसभा के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे

Jhansi News: विधायक राजीव सिंह पारीछा ने कहा कि जनता के विश्वास पर पूरी तरह खरा उतरने की कोशिश करेंगे । बबीना विधानसभा क्षेत्र में सर्वांगीण विकास कराया जाएगा ।

B.K Kushwaha
Report B.K KushwahaPublished By Monika
Published on: 16 April 2022 8:28 AM GMT
babina mla Rajeev singh parichha
X

विधायक राजीव सिंह पारीछा (photo: social media )

Jhansi News: बबीना विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता चंद्रपाल सिंह यादव के सुपुत्र यशपाल सिंह को लगातार दूसरी बार पराजित कर विधायक बने राजीव सिंह पारीछा (Rajeev Singh Parichha) का कहना है कि विधानसभा क्षेत्र की समाज के सभी वर्गों के लोगों ने उन्हें समर्थन दिया है जिसके बूते पर वह लगातार दूसरी बार विधायक बनने में सफल रहे।

उन्होंने कहा कि जनता के विश्वास पर पूरी तरह खरा उतरने की कोशिश करेंगे । बबीना विधानसभा (Babina Assembly) क्षेत्र में सर्वांगीण विकास कराया जाएगा । विधानसभा क्षेत्र में बगैर किसी भेदभाव के कार्य कराया जाएगा। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदर्श सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास पर कार्य करेंगे।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता को पेयजल समस्या से मुक्ति मिलेगी। सिंचाई के लिए नहर बनाई जा रही है। गरीबों को सरकार द्वारा मुफ्त राशन उज्जवला गैस योजना के तहत मुफ्त सिलेंडर दिया गया है। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हजारों लोगों के आवास बनाए जा रहे हैं।

उनका कहना है कि वह हमेशा जनता की समस्या के निराकरण के लिए प्रयासरत रहते हैं। सुबह से ही लोगों की समस्याओं को सुनते हैं और उसके निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को फोन करते हैं रोजाना वह सैकड़ों लोगों से मिलते हैं। पूरा बबीना विधानसभा क्षेत्र उनका परिवार है। उन्होंने बताया है कि ग्राम पलींदा, दिगारा, लुहरगांव, अम्बावाय आदि स्थानों पर गौशालाओं का निर्माण कराया गया है।

चैक डेम का निर्माण कार्य

उन्होंने बताया कि बबीना विधानसभा में 2 करोड़ 39 लाख की लागत से ब्लाक चिरगांव बड़ागांव एवं बबीना में लघु सिंचाई विभाग द्वारा चैक डेम का निर्माण कार्य, ब्लाक चिरगांव, बड़ागांव व बबीना में 335 ब्लास्ट कूपो व पूरे विधानसभा में 400 हैंडपंप लगवाये गए हैं। उन्होंने बताया है कि बुन्देलखंड विकास निधि द्वारा पांच साल में 14 करोड़ 49 लाख की धनराशि से ग्राम के विभिन्न सड़कों एवं नालों एवं शमशान घाट का निर्माण कार्य किया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story