×

बदायूं गैंगरेप-मर्डर: आरोपी महंत पर सबसे बड़ा खुलासा, जानकर हो जाएंगे हैरान

स्थानीय स्तर पर आरोपी महंत सत्यनारायण की जान-पहचान अच्छी खासी थी, वहीं पीड़िता के घर से भी आरोपी का बातचीत और आना-जाना लगा रहता था। आरोपी महंत 7 साल से मेवली के मंदिर मे रहा करता था।

Chitra Singh
Published on: 8 Jan 2021 2:26 PM GMT
बदायूं गैंगरेप-मर्डर: आरोपी महंत पर सबसे बड़ा खुलासा, जानकर हो जाएंगे हैरान
X
बदायूं गैंगरेप-मर्डर: आरोपी महंत पर सबसे बड़ा खुलासा, जानकर हो जाएंगे हैरान

लखनऊ: देश को हिला देने वाला यूपी का बदायूं गैंगरेप केस में एक बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपी महंत सत्यनारायण भले ही पुलिस के गिरफ्त में है, लेकिन उससे जुड़े कई कारनामे अब सामने आ रही है। बता दें कि आज यानी शुक्रवार को आरोपी महंत सत्यनारायण को कोर्ट में पेश किया गया था। इस दौरान आरोपी से जुड़े एक ऐसा सच सामने आया है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएगा। खबरों के अनुसार, आरोपी महंत 7 साल से मंदिर में रहते हुए कई महिलाओं से नजदीकियां बना रखी थी।

7 साल से मेवली मंदिर में रहता था आरोपी

जानकारी के मुताबिक, स्थानीय स्तर पर आरोपी महंत सत्यनारायण की जान-पहचान अच्छी खासी थी, वहीं पीड़िता के घर से भी आरोपी का बातचीत और आना-जाना लगा रहता था। आरोपी महंत 7 साल से मेवली के मंदिर मे रहा करता था। इस मंदिर में 7 साल से रहने वाले यह आरोपी मूलरूप से वो बरेली के आवंला का रहने वाला है। वारदात के आरोपी महंत ने पूरी प्लानी के साथ महिला को फोन करके बुलाया।

कई महिलाओं से थी नजदीकियां

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी महंत सत्यनारायण स्थानीय लोगों को पेट दर्द, कमर दर्द के इलाज के लिए दवा भी दिया करता था, जिसके लिए लोग मंदिर में आया करते थे। वहीं, आरोपी महंत इलाके की कुछ महिलाओं से इसकी नजदीकियां बनी हुई थीं। आरोपी से मिलने के लिए कई बार महिलाएं जाया करती थीं। वहीं, कहा जाता है कि कुछ महिलाओं से इसके नजदीकी संबंध भी थे, लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Accused Mahant Satyanarayana 1

जांच में नहीं मिला आपराधिक रिकॉर्ड

फिलहाल, पुलिस की जांच में अभी तक इसका कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं निकला है। वहीं, पुलिस ने आरोपी के दो भाइयों को भी गिरफ्तार किया है। लेकिन उनके खिलाफ भी पुराना केस नहीं मिला है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story