"UP में बीजेपी की हालत खराब, केंद्रीय नेतृत्व ले बड़ा फैसला, वरना..", बीजेपी विधायक के बयान से गरमाई सियासत

UP News: बदलापुर सीट से भाजपा विधायक रमेश मिश्रा ने भाजपा को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर केंद्रीय नेतृत्व ने बड़ा फैसला नहीं लिया तो पार्टी 2027 का चुनाव हार सकती है।

Network
Newstrack Network
Published on: 13 July 2024 7:14 AM GMT (Updated on: 13 July 2024 7:35 AM GMT)
X

विधायक रमेश मिश्रा (Video: Newstrack)

UP News: उत्तर प्रदेश के लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद पार्टी में अंतर कलह की खबरें सामने आने लगी हैं। पार्टी के तमाम नेता पार्टी के विरोध में बोलने लगे हैं। बदलापुर से विधायक रमेश मिश्रा के बयान ने सियासी भूचाल मचा दिया है। विधायक ने अपनी पार्टी के हालात के बारे में बयान दिया है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि पार्टी की हालत बेहद खराब है। उन्होंने कहा कि यूपी में आज हमारी सरकार की स्थिति बहुत खराब है। ऐसी स्थिति में 2027 तक पार्टी की हालत और खराब हो जाएगी। जिससे हमारी सरकार बनने की स्थिति नहीं है। उन्होंने इस हालत में केंद्रीय नेतृत्व का दखल देना जरूरी है।

केंद्रीय नेतृत्व करे हस्तक्षेप

बीजेपी विधायक रमेश मिश्रा ने अपने बयान में भाजपा की हालत सुधारने के लिए केंद्रीय नेतृत्व को हस्तक्षेप करने की बात कही। उन्होंने कहा कि आज की तारीख में पार्टी का हालत अच्छी करने के लिए पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व को बड़ा फैसल लेने की जरूरत है। अगर पार्टी ने बड़ा फैसला नहीं लिया तो 2027 विधानसभा चुनाव तक पार्टी की हालत और बिगड़ जाएगी। केंद्रीय नेतृत्व को यूपी के चुनाव पर फोकस करना पड़ेगा वरना पार्टी 2027 का विधानसभा चुनाव हर सकती है। रमेश मिश्रा ने कहा, बीजेपी के एक-एक कार्यकर्ता को मन से लड़ना पड़ेगा तभी हम दोबारा सरकार बना सकते हैं। वरना इस वक्त पार्टी की जो स्थिति है उस हिसाब से सरकार की हालत भी बहुत खराब है। उन्होंने निवेदन करते हुए कहा कि इसलिए मेरा केंद्रीय नेतृत्व से निवेदन हैं कि हम चाहते हैं, जनता चाहती है और बीजेपी के कोर वोटर चाहते हैं कि 2027 में बीजेपी की सरकार फिर से सत्ता में आए।

पीडीए को लेकर दिया बयान

लोकसभा चुनाव में अखिलेश यादव ने पीडीए का नारा देते हुए चुनाव लड़ा। पीडीए यानी पिछड़ा, दलित और अल्पसंख्यक। अखिलेश यादव ने इसी को मुद्दा बनाकर चुनाव लड़ा। अपने बयान में विधायक ने कहा कि जिस तरीके से पीडीए की बात चल रही है, समाजवादी पार्टी ने व्यापक भ्रामक स्थिति लोगों में पैदा कर रखी है। इस हिसाब से देखें तो भाजपा की हालत बहुत खराब है।

अखिलेश यादव ने किया पोस्ट

इस मामले पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, भाजपा की आम जनता का शोषण करनेवाली, समाज को तोड़नेवाली नकारात्मक राजनीति के पास पीडीए की POSITIVE POLITICS का कोई जवाब नहीं है। इसीलिए भाजपा के अपने ही लोगों में हड़बड़ाहट है। PDA ही भाजपा के अंदर-बाहर भगदड़ का कारण बन रहा है। भाजपा के तथाकथित सहयोगी भी या तो किसी बहाने से भाजपा से बाहर आना चाहते हैं या वैचारिक दूरी दिखाना चाहते हैं।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story