×

Hapur News: टॉप टेन सूची में शामिल बदमाश पुलिस से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

Hapur News: शनिवार को पुलिस ने चेकिंग के दौरान मुठभेड़ के बाद एक अंतर्राज्यीय शातिर चोर को घायलावस्था में गिरफ्तार किया। आरोपित बदमाश के खिलाफ हापुड़, गाजियाबाद, मथुरा और राजस्थान में चोरी, गैंगस्टर एक्ट, आर्म्स एक्ट मामले के 12 से अधिक अभियोग पंजीकृत हैं।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 12 Nov 2022 10:13 AM GMT
Hapur News
X

मुठभेड़ के बाद पुलिस के साथ बदमाश (न्यूज नेटवर्क) 

Hapur News: शनिवार को पुलिस ने चेकिंग के दौरान मुठभेड़ के बाद एक अंतर्राज्यीय शातिर चोर को घायलावस्था में गिरफ्तार किया। आरोपित बदमाश के खिलाफ हापुड़, गाजियाबाद, मथुरा और राजस्थान में चोरी, गैंगस्टर एक्ट, आर्म्स एक्ट मामले के 12 से अधिक अभियोग पंजीकृत हैं। पुलिस क्षेत्राधिकारी पिलखुवा वरुण मिश्रा ने बताया कि शनिवार कि सुबह यूपीएसआईडीसी पुलिस चौकी के अंतर्गत रावली पुल के पास वाहनों की चेकिंग हो रही थी।

इस दौरान एक संदिग्ध सफेद रंग की कार सवार युवकों को रुकने का इशारा किया गया,लेकिन वह नहीं रुके। पीछा किए जाने पर कार सवारों ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए ऊपरी गंग नहर की पटरी से भागने का प्रयास किया। इसी बीच वायरलेस पर सूचना प्रसारित होने के बाद पुलिस ने ऊपरी गंग नहर की पटरी पर देहरा के समीप कार को दोनों तरफ से घेर लिया। बदमाशो ने अपने बचाव के लिए पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल हो गया।

क्षेत्राधिकारी ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान देहरा के रहने वाले समीरा के रूप में हुई है । जबकि एक बदमाश भागने में कामयाब रहा जिसकी पहचान के प्रयास चल रहा है ।घायल बदमाश के ऊपर आसपास के थानो में चोरी , लूट , हत्या का प्रयास आदि के 12 से अधिक मुकदमे दर्ज है । आरोपित बदमाश के ऊपर गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई की गई है और वह थाना धौलाना के टॉप टेन अपराधियों में शुमार है। पुलिस ने बदमाश के पास से एक सफेद रंग की कार , एक तमंचा, एक कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि पकड़ी गई कार का इस्तेमाल कई आपराधिक वारदातों मे किया गया है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story