×

Prayagraj News: बागेश्वरधाम के धीरेंद्र शास्त्री बोले, रामचरित मानस का विरोध करने वाले कैंसर के समान

Prayagraj News: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सुर्खियों में आने के बाद आज संगम नगरी प्रयागराज पहुंचे हैं। वह 2 फरवरी गुरुवार को प्रयागराज मेजा तहसील में अपना दिव्य दरबार लगाएंगे।

Prashant Dixit
Written By Prashant DixitReport Syed Raza
Published on: 2 Feb 2023 7:42 AM GMT (Updated on: 2 Feb 2023 7:42 AM GMT)
X

संगम में डुबकी लगाते धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (सोशल मीडिया)

Prayagraj News: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सुर्खियों में आने के बाद गुरुवार को संगम नगरी प्रयागराज पहुंचे हैं। वह 2 फरवरी को प्रयागराज मेजा तहसील में अपना दिव्य दरबार लगाएंगे। इसी बीच धीरेंद्र शास्त्री संगम तट पर लगे माघ मेले में भी पहुंच और गंगा में आस्था की डुबकी लगाई। इस दौरान बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का मेले में कार्यकर्ताओं और लोगों द्वारा जोरदार स्वागत किया भी गया।

प्रयागराज में धीरेंद्र शास्त्री का बयान

बागेश्वरधाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने बयानों को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। अब उन्होंने प्रयागराज से हिंदू राष्ट्र की हुंकार भरकर एक और विवाद को जन्म देने की कोशिश की है। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि अगर हम सब हिन्दू साथ हों जाएं तो भारत हिंदू राष्ट्र हो जाएगा। जिसमें यह भी कहा कि अब हिंदू राष्ट्र का बिगुल बजा दो और आओ जातिवाद को तोड़कर हम सब हिंदू एक हों जाएं। उन्होंने रामचरित मानस पर विवादित बयान देने वाले और विरोध करने वालों को हिंदू धर्म और देश के लिए कैंसर के समान बताया है।

सीएम योगी से हो सकती कल मुलाकात

आपको बता दें, बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आज प्रयागराज की मेजा में सुर्खियों में आने के बाद अपना दिव्य दरबार लगाएंगे। इस दिव्य दरबार में करीब एक लाख लोग के शामिल होने की उम्मीद की जा रही है। इसी के साथ मेले में धीरेंद्र शास्त्री की कई साधु-संतों से मुलाकात हो सकती है। धीरेंद्र शास्त्री मेले में हिंदू राष्ट्र के मुद्दे पर साधु-संतों से समर्थन भी मांग सकते हैं। आपको बता दें प्रयागराज में 3 फरवरी को सीएम योगी भी आ रहे हैं। ऐसे में अटलके लगाई जा रही है। सीएम योगी से मुलाकात के लिए धीरेंद्र शास्त्री माघ मेले में रुक सकते हैं।

सवा लाख लोगों के लिए किया गया इंतजाम

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को मुख्य रूप से प्रयागराज की मेजा तहसील के कुंवर पट्टी जवनिया गांव में स्थित सोना भवन में कार्यक्रम आयोजित हो रहा है। मां शीतला की कृपा महोत्सव में शामिल होने के बाद दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक उनका दिव्य दरबार का कार्यक्रम होगा। इसके आयोजक इंद्र देव शुक्ला के मुताबिक बागेश्वर बाबा के कार्यक्रम के लिए सवा लाख लोगों का इंतजाम किया गया है। यहां 1 लाख से ज्यादा की भीड़ जुटने की उम्मीद जताई जा रही है। धीरेंद्र शास्त्री इस कार्यक्रम के जरिए भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित किए जाने को लेकर लोगों का समर्थन मांग सकते हैं।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story