×

Baghpat Accident News: सड़क हादसे में दो सगे भाईयों की मौत, लोगों ने किया सड़क जाम

Baghpat Accident News: बागपत में बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग पर हुए सड़क हादसे में 2 सगे भाईयों की मौत हो गई, जबकि एक भाई गंभीर रूप से घायल है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 27 Jun 2021 6:00 AM GMT (Updated on: 27 Jun 2021 8:17 AM GMT)
Baghpat Accident News: सड़क हादसे में दो सगे भाईयों की मौत, लोगों ने किया सड़क जाम
X

लोगों ने किया सड़क जाम (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Baghpat Accident News: खबर उत्तर प्रदेश के बागपत शहर (Baghpat) से है, जहां पर बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग (Baraut-Muzaffarnagar Road) पर एक बड़ा हादसा (Road Accident) हो गया है, जिसमें दो सगे भाईयों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है, जिसे आनन फानन में अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। फिलहाल घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग पर बारिश (Rainfall) के चलते जलभराव होने की वजह से अनियंत्रित केंटर ने घोड़ा बग्गी (Horse Buggy) में टक्कर मार दी। जिससे घोड़ा बग्गी में बैठे तीन भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से दो सगे भाइयों (आसू व अरमान) ने मौके पर ही दम तोड़ा, जबकि घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद चालक केंटर लेकर मौके से फरार हो गया है।

आक्रोशित लोगों ने बस स्टैड पर लगाया जाम

वहीं, इस घटना से गुस्साए लोगों ने बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग पर दाहा बस स्टैंड पर जाम लगा दिया। बताया जा रहा है कि लोगों ने दोनों भाईयों के शवों को सड़क पर रखकर जाम लगा रखा था। घंटों तक जाम लगे रहने की वजह से बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई और यात्रियों को काफी नुकसान का सामना करना पड़ा। जैसे ही पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली तुरंत सीओ व एसडीएम टीम संग मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम को खुलवाने की कोशिश की। पुलिस तहरीर के आधार पर कार्रवाई में पुलिस जुट गई है और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि मृतक बागपत के दाहा गांव के रहने वाले थे, जो मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। ग्रामीणों ने परिजनों को मुआवजा देने की भी मांग की है। ग्रामीणों का आरोप है कि यहां पर सड़कों पर जलभराव व गड्ढे होने के चलते पहले भी कई बार सड़क हादसा हो चुका है, जिसमें कई लोगों की पहले भी जान जा चुकी है। आशंका जताई जा रही है कि अगर जल्द इस मार्ग पर बने गड्ढों व जलभराव का कोई निस्तारण नहीं किया गया तो इन हादसों व मृतकों की संख्या लगातार बढ़ती रहेगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story