Baghpat Accident: कार में पिचक गए सभी लोग, बागपत हादसे को देख कांपा पूरा यूपी

Baghpat Accident: दिल्ली-सहारनपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 709 बी पर सोमवार की शाम एक तेज रफ्तार कार पेड़ में जा घुसी।

Paras Jain
Report Paras Jain
Published on: 30 May 2022 4:31 PM GMT
Baghpat Accident Today
X

Baghpat Accident Today

Baghpat Accident: दिल्ली-सहारनपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 709 बी (Delhi-Saharanpur National Highway 709 B) पर सोमवार की शाम एक तेज़ रफ़्तार कार पेड़ में जा घुसी। इस सड़क हादसे में कार सवार तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। दरअसल, आज शाम बागपत के सरुरपुर गांव के रहने वाले पांच दोस्त बालेनो कार लेकर बड़ौत आ रहे थे। कार को मोनू नाम का युवक चला रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार की स्पीड काफी तेज थी। जब वे बड़ौली और ट्योढ़ी के बीच पहुंचे तो गाड़ी का सन्तुलन बिगड़ने से कार सड़क किनारे पेड़ में जा घुसी।

इन लोगों की हुई मौत

इस हादसे में 3 की मौत हो गई, जबकि 2 घायल हो गए। मृतकों में मिंटू पुत्र ओमवीर उम्र 35 वर्ष, मोनू पुत्र जसवीर उम्र 33 वर्ष, अनिल पुत्र राजपाल उम्र 35 वर्ष शामिल है। वहीं, घायलों में अश्वनी पुत्र धीर सिंह व सोनू पुत्र ओमपाल शामिल है। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों को नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम को भेजा

इनमें मींटू व अनिल को बागपत जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बताया गया है कि नगर के निजी अस्पताल में चिकित्सकों ने मोनू को मृत घोषित कर दिया जबकि मींटू व अनिल को जिला अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम को भेजा। तीन मौत से उनके परिवारों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story