शराब तस्कर आगे-आगे, पीछे-पीछे भागती रही पुलिस, फिर क्या हुआ देखें

मामला बागपत के खेकड़ा थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है । ये मामला बीती 8 अप्रैल का बताया गया है।

Paras Jain
Report By Paras Jain
Published on: 12 April 2021 10:30 AM GMT (Updated on: 12 April 2021 10:33 AM GMT)
शराब तस्कर आगे-आगे, पीछे-पीछे भागती रही पुलिस, फिर क्या हुआ देखें
X

शराब तस्कर आगे-आगे, पीछे-पीछे भागती रही पुलिस

बागपत: जिला के खेकड़ा थाना क्षेत्र से पुलिस गिरफ्त से एक शराब तस्कर के भागने का मामला सामने आया है, जहां ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर चेकिंग के दौरान जब आबकारी विभाग की टीम टोल प्लाजा पर पहुँची तो मौके का फायदा उठा शराब तस्कर पुलिस गिरफ्त से भाग खड़ा हुआ । जिसके बाद सिपाही ने दौड़कर तस्कर को पकड़ लिया जिसकी लाइव तस्वीरे भी कैमरे में कैद हो गयी । यानी आगे आगे तस्कर और पीछे पीछे पुलिस ,कहानी कुछ फिल्मी चोर सिपाही के खेल जैसी नज़र आई । ये सारा वाकया मोबाइल में किसी ने कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है ।

बता दें कि मामला बागपत के खेकड़ा थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है । ये मामला बीती 8 अप्रैल का बताया गया है। जहां सूचना के आधार पर आबकारी विभाग की टीम ने दो शराब तस्करों को पकड़ा और पुलिस जब उन्हें लेकर पूछताछ के लिए थाना खेकड़ा ले जा रही थी तो ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे के टोल प्लाजा पर चेकिंग चल रही थी। उसी दौरान मौके का फायदा उठा एक शराब तस्कर पुलिस गिरफ्त से भाग खड़ा हुआ । जैसे ही वह हरियाणा की ओर भागने लगा वही मौजूद आबकारी विभाग के एक सिपाही ने दौड़कर कड़ी मशक्कत के बाद तस्कर को धर दबोचा ।

पुलिस और शराब तस्कर

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो

पुलिस और तस्कर के बीच दौड़ की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । जिसमे आगे आगे शराब तस्कर और पीछे पीछे पुलिस है , कहानी फिल्मी बन गयी । शराब तस्कर पकड़े जाने के बाद आबकारी की टीम उसे थाने ले आई । सूचना के आधार पर पकड़े गए दो शराब तस्कर जितेंद्र वाजपेयी व प्रदीप के पास से 1135 अंग्रेजी शराब के पव्वे भी बरामद हुए है । फिलहाल जिला आबकारी अधिकारी अखिलेश कुमार के अनुसार दोनो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अग्रिम कानूनी कार्रवाई जारी है ।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story