×

Baghpat: बागपत पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

बागपत के बडौत कोतवाली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। शहर कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक शातिर किस्म के अपराधी को गिरफ्तार किया है।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Vidushi Mishra
Published on: 18 April 2022 11:54 AM GMT
Jaunpur: ई-रिक्शा चालक की निर्मम हत्या, कुल्हाड़ी-ईंट से सिर कूच कर मर्डर, हत्यारे फरार
X

क्राइम न्यूज (डिजाइन फोटो- न्यूजट्रैक)

Baghpat: बागपत के बडौत कोतवाली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। शहर कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक शातिर किस्म के अपराधी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश पर 25 हज़ार रुपये का इनाम भी था जोकि एक हत्या के मामले में पिछले कुछ दिनों से वांछित चल रहा था। मुठभेड़ के दौरान एक कांस्टेबल कवित भी घायल हुए है। घायलों को सीएचसी बडौत में भर्ती करा उपचार किया जा रहा है।

आपको बता दे कि मामला बडौत कोतवाली क्षेत्र के लुहारी- खेड़ी प्रधान मार्ग का है जहां सोमवार दोपहर पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हो गयी । बताया गया है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर चार बदमाश घूम रहे है।

मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुँची ओर पूछताछ की तो बदमाशों ने पुलिस को देखकर उनपर फायर झौक दिया। पुलिस पर फायरिंग कर बदमाशो में भागने का प्रयास किया तो मुठभेड़ के दौरान पुलिस बल ने जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैरो में गोली मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसके अन्य तीन साथी मौके का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे।

घायल बदमाश का नाम बुद्धप्रकाश पुत्र राजवीर निवासी लुहारी गॉव बताया गया है जिसपर पुलिस ने पच्चीस हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से पुलिस में एक अवैध तमचा, कारतूस व एक मोटरसाइकिल बरामद की है।

वहीं मुठभेड़ की सूचना मिलते ही सीओ बडौत युवराज सिंह व एएसपी बागपत मनीष मिश्रा भी मौके पर पहुँचे है । आलाधिकारियों ने मौके पर घटनास्थल का निरीक्षण किया है । फिलहाल पकड़े गए बदमाश व एक घायल कॉन्स्टेबल दोनो को इलाज के लिए सीएचसी बडौत में रेफर किया गया है जिनका उपचार जारी है।

एएसपी बागपत मनीष मिश्रा ने बताया है कि पकड़ा गया बदमाश एक शातिर किस्म का अपराधी है जिसपर आधा दर्जन मुकदमे भी दर्ज है। पकड़ा गया बदमाश बुद्धप्रकाश लुहारी गॉव का रहने वाला है जोकि कुछ दिनों पुर्व लुहारी में हुई एक हत्या मामले में भी फरार चल रहा था। फिलहाल घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। और फरार हुए उसके अन्य तीन साथियों की तलाश में काम्बिंग जारी है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story