×

Baghpat: बागपत में महिला और युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Baghpat: बागपत के रमाला थाना क्षेत्र से एक पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक महिला व युवक की लाठी डंडो से जमकर पिटाई की जा रही है ।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Vidushi Mishra
Published on: 19 April 2022 8:39 AM GMT
Viral video of beating
X

पिटाई का वायरल वीडियो (सांकेतिक फोटो-सोशल मीडिया)

Baghpat: बागपत के रमाला थाना क्षेत्र से एक पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक महिला व युवक की लाठी डंडो से जमकर पिटाई की जा रही है। मारपीट का वीडियो वायरल होने से हड़कम्प मचा है । वही वायरल वीडियो के आधार पर थाना पुलिस मामले की तफ्तीश कर जांच पड़ताल में जुट गई है।

आपको बता दे कि रमाला थाना क्षेत्र में एक महिला व युवक की लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो किरठल गांव का बताया जा रहा है, जिसमें एक घर में दो- तीन युवक हाथों में लाठी डंडे लेकर एक महिला और पुरुष की जमकर पिटाई कर रहे हैं।

पिटाई के दौरान एक महिला बीच- बचाव करने का प्रयास करती हुई भी दिखाई देती है मगर आरोपी उसे अलग हटने के लिए कहते हुए फिर से मारपीट शुरू कर देते हैं। मारपीट के दौरान महिला और पुरुष एक की चारपाई पर बैठे हैं और आरोपियों पर डंडे बरसा रहे हैं।

इसी बीच पीड़ित महिला मौका पाकर तेजी से एक कमरे में घुस जाती है और अंदर से दरवाजे की कुंडी बंद कर लेती है। इसके बाद आरोपी बाहर से दरवाजे को धक्का देते हुए खुलवाने का प्रयास करते हैं।

इस घटना के संबंध में पीड़िता डोली की तहरीर के आधार पर रमाला थाना पुलिस ने पंकज पुत्र रामानन्द व रामनिवास पुत्र रामशरण के खिलाफ धारा 354 (ख), 323 में मुकदमा पंजीकृत कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है ।

वही रमाला थाना इंस्पेक्टर एन एस सिरोही का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। जो भी दोषी होगा उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी अभी जांच की जा रही है ।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story