×

Baghpat News: बीजेपी सांसद ने की अपील, कारोबारी बेख़ौफ़ होकर स्थापित करें अपना उद्यम

Baghpat News: बागपत सांसद डॉ सत्यपाल सिंह आज खंड विकास बड़ौत कार्यालय पर आयोजित कंबल वितरण कार्यक्रम में शामिल होने पहुँचे थे।

Paras Jain
Report Paras Jain
Published on: 14 Jan 2023 7:13 AM GMT
BJPs Baghpat MP Dr. Satyapal Singh
X

बीजेपी के बागपत सांसद डॉ सत्यपाल सिंह  

Baghpat News: बीजेपी के बागपत सांसद डॉ सत्यपाल सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार ने गुंडाराज, माफियाराज समाप्त किया है। यही कारण है कि अब उद्यमी बेख़ौफ़ होकर अपने कारोबार कर रहे हैं। जनपद में होने वाली इन्वेस्टर्स समिट के लिए उन्होंने कारोबारियों से निडर होकर जनपद में इन्वेस्ट करने की अपील भी की।

दरअसल, बागपत सांसद डॉ सत्यपाल सिंह आज खंड विकास बड़ौत कार्यालय पर आयोजित कंबल वितरण कार्यक्रम में शामिल होने पहुँचे थे। यहां पर उन्होंने गरीब लोगों को कम्बल वितरण करते हुए मकर सक्रांति की भी शुभकामनाएं दी। डॉ सत्यपाल सिंह ने इस दौरान पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कहा कि प्रदेश में गुंडाराज, माफियाराज समाप्त हुआ है। जिस तरह से आकाश में ध्रुव तारा सभी को दिशा दिखाने का काम करता है, उसी तरह उत्तर प्रदेश भी हमारे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश को दिशा दिखाने का काम कर रहा है।

कारोबारियों के लिए सभी तरह की सुविधाएं देने का काम

उन्होंने कहा कि कारोबारियों के लिए सभी तरह की सुविधाएं देने का काम इस समय प्रदेश में किया जा रहा है। बागपत में होने जा रही इन्वेस्टर्स समिट के लिए उन्होंने उद्यमियों से अपील की कि वे बेख़ौफ़ होकर अपना कारोबार स्थापित करें। उनके लगाए गए कारोबार से लोगों को रोजगार भी मिलेगा। उन्होंने सभी लोगों को मकर सक्रांति पर्व की शुभकामनाएं दी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story