Baghpat Container Accident News: ईपीई अंडरपास में तेज रफ्तार कंटेनर पेट्रोलिंग गाड़ी पर पलटा, चार जख्मी

Baghpat Container Accident News: 'ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे' पर तेज गति का कंटेनर अंडरपास में अनियंत्रित होकर पेट्रोलिंग टीम की गाड़ी पर पलट गया।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Shashi kant gautam
Published on: 20 March 2022 10:11 AM GMT
Baghpat Container Accident News: Four injured when speeding container overturns on patrolling vehicle in EPE underpass
X

बागपत: तेज रफ्तार कंटेनर पेट्रोलिंग गाड़ी पर पलटा 

Baghpat News: देश के सबसे तेज रफ्तार वाले 'ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे' (Eastern Peripheral Express Way) पर तेज गति का कंटेनर अंडरपास में अनियंत्रित होकर पेट्रोलिंग टीम की गाड़ी पर पलट गया। इस घटना में गाड़ी में सवार तीन लोग और एक बाइक सवार भी चपेट में आकर घायल हो गया। टोलकर्मियों ने घायलों का इलाज कराया। आरोपित चालक कंटेनर को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस (Eastern Peripheral Express way) वे पर पेट्रोलिंग टीम (patrol team) की गाड़ी गाजियाबाद (Ghaziabad) के मिलक चक्रपुर निवासी प्रदीप चलाता है। रविवार को साइड इंजीनियर फैजान के साथ खेकड़ा टोल (Khekra Toll) के अंडरपास के निकट बने जनरेटर रूम से सामान गाड़ी में रख रहे थे।

किनारे खड़ी बाइक भी बूरी तरह से क्षतिग्रस्त

यह सामान लेकर उन्हें हरियाणा के जखोली टोल प्लाजा पर जाना था। तभी पीछे से आ रहा तेज रफ्तार माल लदा कंटेनर अनियंत्रित होकर गाड़ी पर पलट गया। गाड़ी पर पलटने से पहले कंटेनर ने रेलिंग के साथ किनारे खड़े बाइक को भी बूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। गनीमत रही कि गाड़ी में समान लाद रहे लोग बाल बाल बच गए।

तीन लोगों की बची जान

दुर्घटना में चालक, साइड इंजीनियर व एक अन्य युवक तथा बाइक सवार बागपत निवासी गुलफाम पुत्र गफ्फार भी घायल हुआ। गनीमत रही की कंटेनर का कैबिन ही गाड़ी पर गिरा अगर सामान लदा कंटेनर गिर जाता तो तीनों की जान बचना बेहद मुश्किल था।

चालक कंटेनर छोड़ मौके से फरार

राहगीरों ने तीनों को गाड़ी से निकाला। दुर्घटना के बाद आरोपित चालक कंटेनर को छोड़कर मौके से फरार हुआ। टोलकर्मचारियों ने घायलों का ेइलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से इलाज के बाद चारों को छुट्टी दे दी गई। दुर्घटना के बाद अंडरपास में जाम की स्थिति बनी रही। एनएचएआइ की क्रेन से कंटेनर को हटाया गया।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story