×

Baghpat News: फिर रोटियों पर थूक लगाते मुस्लिम युवक का लाइव वीडियो मोबाइल में कैद, देंखे वीडियो

Baghpat News: काली करतूत वहीं पास में मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर ली। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Paras Jain
Published on: 15 April 2023 3:04 PM GMT (Updated on: 15 April 2023 3:19 PM GMT)

Baghpat News: बागपत में एक बार फिर से होटल में रोटियों पर थूक लगाते हुए की घिनोनी करतूत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे एक युवक होटल के बाहर रखे तंदूर में थूक लगाकर रोटियां सेक रहा है। ये काली करतूत वहीं पास में मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर ली। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल वीडियो को लेकर बागपत में हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं में गुस्सा है और उन्होंने थाने पहुँचकर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की है।

अभी हाल ही में उत्तरप्रदेश के मेरठ जनपद में एक सगाई समारोह के दौरान थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो वायरल हुआ था। जिसको लेकर काफी माहौल गरमा गया था। थूक लगाकर रोटी बनाने की एक के बाद एक नई घटनाएं सामने आ रही है। ताज़ा मामला ये बागपत जिले के खेकड़ा थाना क्षेत्र का है ,जहां रटौल गांव में स्थित एक होटल अल रहमद का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और चर्चा का विषय बना हुआ है।

एक मिनट सैंतालीस सेकेंड के इस वायरल वीडियो में होटल का एक कर्मचारी बाहर रखे तंदूर में रोटियां सेकते हुए नज़र आ रहा है लेकिन ये रोटियां थूक लगाकर सेकी जा रही है। जिन रोटियों को होटल के अंदर बैठे ग्राहक बड़े चाव,शौक और बड़े स्वाद से खा रहे हैं। शायद उन्हें इसका अंदाज़ा भी नहीं होगा कि बाहर इन रोटियों को सेक रहा युवक कितनी गन्दी और घिनोनी हरकत के साथ उन्हें कैसे खाना परोसा रहा है। क्योंकि वायरल वीडियो में होटल का कर्मचारी थूक लगाकर रोटियां सेकते हुए साफ नजर आ रहा है। कर्मचारी की इस घिनौनी हरकत को वही मौजूद किसी शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया है और अब उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

हिंदू जागरण मंच पर कार्यकर्ताओं का बवाल

आरोपित युवक की वीडियो तेज़ी से वायरल हुई तो हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं का गुस्सा भड़क गया। हिजाम कार्यकर्ताओं ने खेकड़ा कोतवाली में तहरीर देते हुए होटल मालिक व कर्मचारी के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की है। आरोपित युवक को जेल भेजे जाने की भी बात कही। फिलहाल रोटियों पर थूक कांड की लाइव तस्वीरे कैमरे में कैद हो गयी है। सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल है। वहीं पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो के आधार पर मामले की जांच की जा रही है, जाँच के उपरांत ही आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी फिलहाल तहरीर प्राप्त कर ली गयी है।

Paras Jain

Paras Jain

Next Story