×

Baghpat News: मतगणना की तैयारियों में जुटा पुलिस प्रशासन, डीएम व एसपी भी पहुंचे

Baghpat News: जनपद बागपत के तीनों विधानसभा सीट के मतों की गिनती के लिए अलग-अलग व्यवस्था की गई है। कर्मचारियों ने जालियों के बीच कुर्सी मेज की व्यवस्था की है। जाली के बाहर खड़े होकर एजेंट, प्रत्याशी मतगणना देखेंगे।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Shashi kant gautam
Published on: 7 March 2022 1:36 PM GMT
Counting Of Votes: Police administration busy in preparations for counting of votes, DM and SP also reached
X

बागपत: मतगणना की तैयारियों में जुटा पुलिस प्रशासन

Baghpat News: जनपद बागपत के खेकड़ा स्थित लक्ष्मी चंद पटवारी कालेज (Lakhmichand Patwari College) में बागपत की तीनों विधानसभा सीटों की मतगणना (Counting Of Votes) 10 मार्च की सुबह शुरू होगी। पुलिस प्रशासन (police administration) ने तैयारियां तेज कर दी है। जिले के तीनों विधानसभा सीट के मतों की गिनती के लिए अलग-अलग व्यवस्था की गई है। कर्मचारियों ने जालियों के बीच कुर्सी मेज की व्यवस्था की है। जाली के बाहर खड़े होकर एजेंट, प्रत्याशी मतगणना देखेंगे।

मतगणना को आने वाले प्रत्याशी व कर्मचारियों के वाहनों को एनएच किनारे खड़ा कराने के लिए पार्किंग को जमीन भी देखी। प्रशासन एनएच के दोनों मार्ग पर वाहनों का आवागमन किसी भी कीमत पर बंद न होने देना चाहता है। दिन भी प्रशासनिक कर्मचारी व्यवस्था कराने में जुटे रहे। डीएम राजकमल यादव (DM Rajkamal Yadav) व एसपी नीरज कुमार जादौन (SP Neeraj Kumar Jadoun) भी व्यवस्थाओं को देखने पहुंचे।


मतगणना स्थल पर बाहर के लोगों को केंद्र में प्रवेश नहीं- एसपी

एसपी ने तैनात सुरक्षा व पुलिस कर्मचारियों को निर्देशित किया है कि "किसी भी सूरत में बाहर के लोगों को केंद्र में प्रवेश न करने दिया जाए। केंद्र से करीब 100 मीटर दूर ही लोगों को रखें करीब न आने दिया जाए।" अतिरिक्त फ़ोर्स भी रहेगी। अधीनस्थों को सुरक्षा व्यवस्था संबंधित आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।


प्रशासन पर कतई विश्वास नहीं- कार्यकर्ता

गठबंधन कार्यकर्ताओं ने निरंतर परिसर में ही डेरा डाले हुए बैठे हैं। कार्यकर्ताओं का कहना है कि "मतगणना शुरू होने के बाद ही परिसर से उठेंगे। प्रशासन पर कतई विश्वास नहीं है, स्ट्रांग रूम में कैद ईवीएम (EVM) से कभी भी छेड़छाड़ कराई जा सकती है।"

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story