×

Baghpat: बागपत का सरकारी बस का हेलमेट वाला ड्राइवर, जानें क्या है पूरा मामला

यूपी के बागपत जिले में एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ड्राइवर हेलमेट लगाकर रोडवेज बस चलाते हुए नजर आ रहा है।

Paras Jain
Report Paras Jain
Published on: 17 July 2022 12:54 PM GMT
Baghpat News
X

बागपत का सरकारी बस का हेलमेट वाला ड्राइवर

Baghpat: बागपत में परिवहन संबंधी नियम कानून बहुत हाईटेक हैं और पलक झपकते ही दरोगा चालान करने में माहिर हैं। तीन सवारी हो या हेलमेट ना लगा हो तो चौराहे पर खड़े दरोगा तत्काल चालान काट देते हैं। लेकिन एक अनोखी तस्वीर बागपत से सामने आई है। यह तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर सुर्खियां बन गई हैं। कुछ तस्वीर पर सवाल खड़े कर रहे हैं, तो कुछ तस्वीर देख कर हंस रहे हैं, लेकिन मौके की नजाकत को देखते हुए जिस तरह से सरकारी बस के ड्राइवर ने आगे का शीशा ना होने पर हेलमेट लगाया वो वाकई में काबिले तारीफ की बात है।

अधिकारियों पर खड़े हुए सवालिया निशान

बताया गया है कि ये ग़ज़ियाबाद के लोनी की डिपो बस थी जिसका नम्बर यूपी63एटी0041 है। ये बस बागपत के बडौत से होती हुई लोनी की ओर जा रही थी। उसी दौरान बस की बदहाली या कहे कि सरकार द्वारा बेहतर सुविधा मुहैया कराए जाने के दावों की पोल खोलते हुए नज़र आई। वहीं, उत्तर प्रदेश मे गाड़ियों के फिटनेस की बात हर परिवहन अधिकारी करता है। सब गाड़िया पहले जांची जाती है उसके बाद ही रोड पर उतारी जाती है, आखिर ये चूक किससे हुई इस मामले पर अभी तक किसी भी अफसर ने कोई बात नहीं की है। ऐसे में अधिकारियों पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।

अखिलेश यादव ने किया ट्वीट

वहीं, बस चालक का हेलमेट लगा वीडियो वायरल होने के बाद उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Former CM Akhilesh Yadav) ने भी इसे ट्वीट करते हुए लिखा है कि " बिना शीशे की जानलेवा बस को चलाने की अनुमति किसने दी । उप्र परिवहन की इस बदहाली के लिए क्या बोले। थैंक्यू का कोई विलोम होता है क्या?"

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story