Baghpat News: भाजपा नेता ने करोड़ों की जमीन पर किया कब्जा, लोगों ने लगाए 'डीएम चोर है' के नारे

Baghpat News: लोगों ने जमकर नारेबाजी करते हुए हंगामा प्रदर्शन किया। इस दौरान लोगों ने डीएम मुर्दाबाद, डीएम चोर है के नारे भी लगाए।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Monika
Published on: 16 April 2022 7:50 AM GMT
Baghpat News
X

जमीन पर कब्जा करने का मामला  

Baghpat News: बागपत के बड़ौत नगर में दिल्ली रोड पर भाजपा नेता (BJP Leader) ने करोड़ों की जमीन पर कब्जा कर निर्माण शुरू कर दिया। इस पर पीड़ित भाई-बहन ने शनिवार को बड़ौत तहसील में डीएम का घेराव कर जमकर हंगामा किया। इस दौरान नाबालिग भाई-बहन की आंखों से आंसू निकलने लगे। जिस पर मंत्री ने डीएम (Baghpat DM) को मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए। वहीं, डीएम ने जमीन से अवैध निर्माण गिराने का आश्वासन दिया।

दरअसल, बड़ौत नगर (Baraut Nagar) के चौहनान मोहल्ला निवासी किशोरी पवित्रा व उसके भाई ध्रुव आज बड़ौत तहसील में पहुंचे थे। उनके साथ काफी संख्या में अन्य लोग भी थे। उन्होंने यहां जमकर नारेबाजी करते हुए हंगामा प्रदर्शन किया। इस दौरान लोगों ने डीएम मुर्दाबाद, डीएम चोर है के नारे भी लगाए।

माता-पिता का हो चुका निधन

पवित्रा व ध्रुव ने बताया कि उनके माता-पिता का निधन हो चुका है। वे अपनी दादी के साथ बख्तावरपुर दिल्ली में रहते हैं। यहां दिल्ली रोड पर मेरठ-बाईपास के पास उनकी करोड़ों की जमीन (1700-1800 गज) पर खुद को भाजपा नेता बताने वाले व्यक्ति ने कब्जा कर लिया है। उसने निर्माण शुरू कर दिया है। उसके साथ कई आपराधिक प्रवृत्ति के लोग भी रहते हैं। वे उन्हें लगातार धमकी भी दे रहे हैं।

भाजपा नेता ने जमीन पर कब्जा किया

मामले पर प्रशाशनिक अधिकारी मौन

वहीं लोगों ने बताया कि इस जमीन पर किये जा रहे अवैध निर्माण को गत रात्रि एसपी बागपत ने निर्माण कार्य रुकवा भी दिया था। फिलहाल उक्त मामले पर प्रशाशनिक अधिकारी मौन है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story