×

Baghpat News: लड़की साथ न भेजने पर मुस्लिम ने हिन्दू परिवार को दी सर धड़ से अलग करने की धमकी

Baghpat News: लड़की के पीड़ित परिजनों ने युवक का विरोध किया और साथ भेजने से मना कर दिया तो आरोप है कि मुस्लिम युवक ने लड़की के पिता और भाई का सर धड़ से अलग करने की धमकी दी है।

Paras Jain
Report Paras Jain
Published on: 2 Sep 2022 5:19 AM GMT (Updated on: 2 Sep 2022 5:46 AM GMT)
Baghpat News
X

मुस्लिम युवक ने हिन्दू परिवार को दी सर धड़ से अलग करने की धमकी (photo; social media )

Baghpat News: संम्प्रदाय विशेष के युवक ने हिन्दू परिवार को दी सर तन से जुड़ा करने की धमकी दी है। इसके अलावा लड़की नहीं सौंपने पर अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी है। दहशतजदा परिवार ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने और सुरक्षा दिलाने की पुलिस से गुहार लगाई है। पुलिस आरोपी युवक रहीस के खिलाफ 67ए ,506 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की तफतीश में जुटी है। खेकड़ा थाना क्षेत्र का मामला है।

बागपत में सिरफिरे युवक ने लड़की के माता-पिता को सर धड़ से अलग करने की धमकी दी है । आरोप है कि एक मुस्लिम युवक हिन्दू परिवार की एक लड़की को साथ भेजने के लिए परिजनों पर दबाव बना रहा है और जब लड़की के पीड़ित परिजनों ने युवक का विरोध किया और साथ भेजने से मना कर दिया तो आरोप है कि मुस्लिम युवक ने लड़की के पिता और भाई का सर धड़ से अलग करने की धमकी दी है। फिलहाल परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

बता दे कि घटना बागपत जनपद के खेकड़ा थाना क्षेत्र के कस्बे की है। जहां एक हिंदू लड़की को मुस्लिम सिरफिरे युवक ने परेशान कर रखा है । लड़की के पिता ने तहरीर देते हुए बताया है कि युवक लड़की को उनके साथ भेजने का दबाव बना रहा था। जब उन्होंने मना किया तो उसने सर कलम करने की धमकी दी और लड़की के अश्लील फोटो वायरल करने की बात कही। उसी को लेकर पीड़ित परिजन थाने पहुंचे और पुलिस से मामले की शिकायत करते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है। हालांकि पुलिस के अधिकारी इस मामले पर अभी तक कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

बागपत में मुस्लिम युवक द्वारा हिन्दू परिवार को धमकी देने का मामला, लड़की साथ न भेजने पर दी थी सर धड़ से अलग करने की धमकी, खबर चलाये जाने के बाद हरकत में आई बागपत पुलिस, मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक रहीश पुत्र अजीज निवासी बेहटा (ग़ाज़ियाबाद) को किया गिरफ्तार, धारा 506 व 67A आईटी एक्ट के तहत की गई कार्रवाई, बागपत के खेकड़ा थाना क्षेत्र का मामला ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story