Baghpat News: राकेश टिकैत बागपत पहुंचे, एग्जिट पोल को नकारा

Baghpat News: भाकियू नेता राकेश टिकैत ने कहा कि प्रदेश की जनता ने बड़े बदलाव के लिए वोट किया है। टीवी चैनलों के एक्जिट पोल के नतीजों पर उन्होंने कहा कि इसके एकदम विपरीत नतीजे आयेंगें।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 8 March 2022 2:31 PM GMT
Baghpat News
X
किसान नेता राकेश टिकैत 

Baghpat News: भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत मंगलवार को बागपत के जिवाना गुलियांन गॉव के गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल में पहुचे। वह यहॉ महिला दिवस के अवसर पर छात्राओं से रूबरू हुए और उनका उत्साह वर्धन किया। इस दौरान छात्राओं ने उनके साथ फोटोग्राफी व सेल्फी भी ली । उन्होंने छात्राओं से किसान आंदोलन के अनुभव भी साझा किए।

आपको बता दे कि इस दौरान पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने बड़े बदलाव के लिए वोट किया है। टीवी चैनलों के एक्जिट पोल के नतीजों पर उन्होंने कहा कि इसके एकदम विपरीत नतीजे आयेंगें। उन्होंने कहा है कि ये लोग बेईमानी करेंगे इनसे बचना है, अपनी नज़र (निगाहें) बनाये रखना। उन्होंने कहा कि जब सरकार चोरी करने लगे, और बेईमाना हो जाती है तो देश का बंटाधार हो जाता है । सरकार चोरी भी कर रही, बेईमान भी है, गुंडागर्दी भी है।

इलेक्शन क्या बारह साल में आ रहे है, इलेक्शन तो आते जाते रहते है , इनको नुकसान होगा । क्योंकि जनता खिलाफ़ है। काम कुछ कर नही रहे है, विकास कहि हुआ नहि, लड़ाने-भिड़ाने का काम है । एग्जिट पोल को मानने के सवाल ओर बोले- ये सिर्फ अनुमानित ही तो है । वही स्कूल के संस्थापक प्रो.बलजीत सिंह आर्य ने किसान आंदोलन की सफलता पर राकेश टिकैत को शाल, स्मृति चिंह व साहित्य भेंटकर सम्मानित किया । इस दौरान निदेशक डॉ. अनिल आर्य, डॉ. सुनील आर्य, प्रधानाचार्य डॉ. राजीव खोखर, उप प्रधानाचार्य डॉ. सुशील वत्स, चंद्रवीर सिवाच, आदित्य सोलंकी, शिवनारायण दादरी,कमल दादरी आदि मौजूद रहे।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story